20 लड़कियों के साथ रोमांस कर रहा था ये व्यक्ति, वायरल वीडियो ने खोल दिया राज,उसके बाद…

सोशल मीडिया में आजकल अजीबो गरीब चीजे सुनने को मिलती है। आजकल के समय पर एक्स्ट्रा मैरिटल अफेयर जैसी चीजें तो बहुत ही आम बात हो गई है। और पेचअप ब्रेकअप तो मानो इतने कॉमन वर्ड हो गए हैं कि हर एक के मुंह में आजकल ब्रेकअप और पेचप सुनने को मिलते हैं। ये भी पढ़े- चाची 420 की छोटी बच्ची आज बन गई है बॉलीवुड की बड़ी हिरोहीन,क्या आप पहचानते हो।

एक या फिर एक साथ दो तक अफेयर तो फिर भी ठीक है लेकिन , एक शख्स है जो कि 20 लड़कियों को एक साथ डेट कर रहा है। और यह शख्स इतना सातिर निकला की एक साथ 20 महिलाओं को डेट कर रहा था और इसके बावजूद महिलाओं को इसके बारे में भनक तक नहीं लगी।

आपको बता दें कि भले ही भारत में टिकटोंक को बैन कर दिया गया है लेकिन अमेरिका के नागरिकों के लिए आज भी टिक टॉक उनकी पहली पसंद है। हाल ही में टिकटोक पर ही एक वीडियो वायरल हुआ जिससे कुछ महिलाओं को पता चला कि उन्हें एक ही शख्स डेट कर रहा है।

आपको बता दें कि 20 से अधिक महिला इसकी शिकायत कर रही है। मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक टिकटोक यूजर मिमी शाह ने अपने एक वीडियो में खुलासा किया है कि वह कैलेब नाम के एक शख्स को डेट कर रही थी लेकिन अब वह अचानक से गायब है । वह शख्स कुछ बिना बताए अचानक से चला गया । जिसके बाद उसके बारे में सोच कर मिमी काफी ज्यादा परेशान हो रही थी ।

अपने इस वीडियो में मिमी बताती है की उसने मिमी से सारे संपर्क तोड़ लिए थे और उन्हें ब्रेकअप को लेकर भी कोई जानकारी नहीं दी थी।

इस बात को बताने के बाद यह वीडियो काफी ज्यादा वायरल हो गया और मिमी को कमेंट में कई महिलाओं के मैसेज मिले जिन्होंने उनसे पूछा कि कहीं वह उस शख्स की बात तो नहीं कर रही जिनका पूरा नाम बेस्ट एल्म कैलेब है।

बीवी को यह सारी कमेंट देखकर अजीब लगा कि अचानक सभी महिलाएं एक ही शख्स का नाम क्यों ले रही है। अन्य महिलाओं ने भी वीडियो के कमेंट में बताया कि उसी नाम के शख्स ने उनके साथ भी डेटिंग की और अचानक एक दिन गायब हो गया। लेकिन किसी के पास भी उनकी कोई इस बात की कोई जानकारी नहीं है की आखिर वह कहां गए और कहां है।

कई और महिलाओं ने वीडियो शेयर कर बताया कि वह वेस्ट एल्म कैलेब को डेट कर रही थी।

हालांकि अभी तक un महिलाओं में से किसी ने भी इस मामले में कोई पुलिस रिपोर्ट नहीं लिखवाई है वही पेस्टल कलर्स का भी कोई अता पता नहीं है।

यह सब जानकारी मिलने के बाद मीमी ने एक और वीडियो बनाया जिसमें उन्होंने सभी को सतर्क कर बताया कि सभी कैलेब नाम के उस शख्स से बचकर रहें वह बहुत बड़ा चीटर है ।

रिपोर्ट के मुताबिक उस कॉन मैन के यह नाम इसलिए दिया गया क्योंकि वह एक कंपनी में काम करता था जिसका नाम भी ऐसा ही था।

सोशल मीडिया पर मी मी के दोनों वीडियो वायरल होने के बाद 20 महिलाओं को बड़ा झटका लगा और वह समझ गई कि सभी एक ही शख्स को डेट कर रही थी।

About dp

Check Also

3GB प्रतिदिन डाटा के साथ यह रिलायंस जिओ के कुछ सस्ते प्लान, पढ़ें पूरी खबर

नए साल के अवसर पर सभी टेलीकॉम कंपनियां अपने अपने ग्राहकों को लुभाने की कोशिश …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *