Saif Ali Khan की बेटी सारा अली के साथ घट गई ये बड़ी घटना,मेकअप करवाते समय…

हाल ही में सारा अली खान के साथ घटी एक बड़ी घटना। मेकअप करते समय सारा अली खान हो गई हादसे का शिकार। दरअसल आजकल सारा अली खान इंदौर में अपनी शूटिंग के लिए बिजी है। वह अपनी अपकमिंग फिल्म की शूटिंग कर रही है जिसमें उनके साथ एक्टर विकी कौशल नजर आने वाले हैं। हालांकि फिल्म के नाम का ऐलान अभी तक नहीं हुआ है। हालांकि यह जरूर पता चल पाया है कि इसे फिल्मी को ‘मिमी’ के डायरेक्टर लक्ष्मणन उत्तेकर बना रहे हैं। ये भी पढ़े- चाची 420 की छोटी बच्ची आज बन गई है बॉलीवुड की बड़ी हिरोहीन,क्या आप पहचानते हो।

कुछ समय पहले ही इस फिल्म के सेट से सारा और विकी की कुछ तस्वीरें भी वायरल हुई थी। इनमें दोनों इंदौर की सड़कों पर बाइक राइड करते नजर आए थे।

लेकिन शूटिंग के दौरान सारा लेकर साथ कुछ ऐसी दुर्घटना हुई जिसके बारे में वह खुद अपने अधिकारी इंस्टाग्राम अकाउंट के जरिए अपने फैंस को यह जानकारी दी है।

दरअसल सारा अली एक वीडियो शेयर करते हुए अपने फैंस से यह साझा किया है कि हाल ही में उनके साथ एक छोटा सा हादसा हो गया।

इस वीडियो में देखा जा सकता है कि सारा अली खान अपना मेकअप करवाती नजर आ रही है। सारा अपनी वैनिटी में बैठी है और उनके मेकअप आर्टिस्ट उन्हें तैयार कर रहे हैं । लेकिन उसी वक्त उनकी टीम का एक खास शख्स उनसे कुछ कहता है और इस पर सारा उनसे कहती है ,“जीतू से कह दो नारियल पानी ला दे”। बस इतना कहने के बाद सारा के मेकअप आर्टिस्ट दूसरी तरफ पलटते हैं और अचानक से उनके मुंह के सामने बल्ब फूट जाता है।

यह सुनकर सारा डर जाती है और कान बंद करके मुंह नीचे कर लेती है। गनीमत है कि बल्ब के फटने से सारा को खास चोट नहीं आई है। सारा ने वीडियो को पोस्ट करते हुए कैप्शन में लिखा है कि ,“कुछ ही मेरी सुबह”। इसके साथ सार ने घोस्ट बल्ब और एक्सप्लोजन इमोजी भी लगाई है।

About dp

Check Also

3GB प्रतिदिन डाटा के साथ यह रिलायंस जिओ के कुछ सस्ते प्लान, पढ़ें पूरी खबर

नए साल के अवसर पर सभी टेलीकॉम कंपनियां अपने अपने ग्राहकों को लुभाने की कोशिश …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *