2021 की टॉप 10 सबसे हॉट बॉलीवुड की अभिनेत्रियाँ

Top 10 Hottest Bollywood Actresses of 2021: आज हम बात करेंगे बॉलीवुड की सबसे सेक्सी अभिनेत्री 2021 की कौन रह चुकी है, इस सवाल को वेबदुनिया के अपने सर्वेक्षण में पूछा गया था । और अब इसका रिजल्ट आ चुका हैं। हम आपको बता दें कि इस रिजल्ट में हम देख पा रहे हैं कि युवा अभिनेत्रियां इस बार आगे रहीं है जिससे हमे इस बात का पता चलता है कि आने वाला कल ही इनका है। पेश है आपके सामने टॉप 10 सेक्सी अभिनेत्रियां जिन्हें आपने ही वोट देकर चुना है। ये भी पढ़े- चाची 420 की छोटी बच्ची आज बन गई है बॉलीवुड की बड़ी हिरोहीन,क्या आप पहचानते हो।

Top 10 Hottest Bollywood Actresses of 2021-

नंबर 1 : कियारा आडवाणी

http://https://www.instagram.com/p/CQ5JPSAjJ1Q/?utm_source=ig_web_copy_link

आज के सेक्सी अभिनेत्री में एक नम्बर में है हमारी बॉलीवुड की सुपरस्टार कियारा आडवाणी। इनको सारे यूजर्स ने सबसे सेक्सी अभिनेत्री माना है। और यह परिणाम हम सबके के लिए बेहद चौंकाने भी वाला है। कियारा को इस लिस्ट में कुल 23.4 प्रतिशत वोट मिले है।इन्हें लोकप्रियता मिलना सुरु हुई थी कबीर सिंह, गुड न्यूज और शेरशाह जैसी फिल्मों से जो कि अब लोगो के बीच बहुत ही खास बन चुकी हैं । वे खूबसूरत होने के साथ साथ उनके पास हॉटनेस का भी संगम हैं। आज की युवा पीढ़ी भी उन्हें काफी ज्यादा पसंद करते हैं, इसीलिए वे आज इस लिस्ट के नंबर वन में बनी हुई हैं।

नंबर 2 : उर्वशी रौटेला 

http://https://www.instagram.com/p/CVsmdO5oy78/?utm_source=ig_web_copy_link

इस लिस्ट के दूसरे नम्बर पर नाम आता है उर्वशी रौतेला का इसकी बात करे तो ये अपने नाम के अनुरूप ही किसी अप्सरा से कम नहीं हैं। फिल्मों में भले ही ये बहुत कम हमे नजर आती है, लेकिन ये बहुत से दूसरी गतिविधियां चलाती रहती हैं।यह अभी के हाल ही में हुए एक सौंदर्य प्रतियोगिता में भी जज बनी थी ।और इस जजमेंट के लिए इन्होंने 9 करोड़ रुपये की फीस वसूली थी। उनके हॉट फोटो और वीडियो लगातार ही काफी लोगों को अपना दीवाना बनाते रहते हैं। उर्वशी को इस सर्वे में 23 प्रतिशत वोट मिले और कियारा से बिल्कुल मामूली से ही अंतर में वो पीछे रहीं है।

नंबर 3 : दिशा पाटनी 

http://https://www.instagram.com/p/CYYGv9Bv9yu/?utm_source=ig_web_copy_link

इस लिस्ट के तीसरे नंबर पर है दिशा पाटनी जिन्हें 17 प्रतिशत वोट हासिल किया है। फिल्मों के जरिए वे धीरे-धीरे अपनी पहचान को बना रही हैं, लेकिन सोशल मीडिया पर वो बहुत ही आगे हैं। उनकी एक अच्छी खासी फैन फॉलोइंग है।और इतना ही उनकी सेक्सी फोटो लगातार ही सोशल मीडिया पर वायरल होते रहते हैं।इस लिस्ट पर तीसरा नंबर को हासिल करना दिशा की लोकप्रियता को दर्शाता है।

नंबर 4 : दीपिका पादुकोण 

http://https://www.instagram.com/p/CMcAINJr29d/?utm_source=ig_web_copy_link

ज्यादातर वोट की बात करे तो वो उर्वशी, दिशा और कियारा में ही बंट गए थे और ये तीनों ही अन्य हीरोइनों से बेहद ही आगे रहीं है। 6.25 प्रतिशत वोट हासिल किया है दीपिका ने और उन्हें इसमे चौथा स्थान प्राप्त हुआ है। दीपिका भले ही अभी बहुत कम फिल्म कर रही हों लेकिन अभी भी उनकी लोकप्रियता लोगो के बीच कम नही हुई है और लोग अभी भी उन्हें चाहते हैं।

नंबर 5 : जान्हवी कपूर

http://https://www.instagram.com/p/CWJLemMPkhU/?utm_source=ig_web_copy_link

जान्हवी कपूर को इस लिस्ट में 6 प्रतिशत वोट मिले है और वे यहा पर 5वें नंबर पर आयी है। जान्हवी ने कुछ दिनों पहले ही अपनी सक्रियता को सोशल मीडिया पर बढ़ा दीया है। हॉट फोटो के पोस्ट करने की वजह से उन्हें फायदा मिल रहा है।

नंबर 6 : मौनी रॉय 

http://https://www.instagram.com/p/CYOcz2itvlD/?utm_source=ig_web_copy_link

मौनी रॉय को भी हम सोशल मीडिया पर काफी ज्यादा सक्रिय देख पाते हैं। उनके सेक्सी फोटो अक्शर ही वायरल होते रहते हैं ।और इसी की वजह से मौनी को यहा पर 6ठा स्थान प्राप्त हुआ है।

नंबर 7 : सनी लियोनी

http://https://www.instagram.com/p/CYigh19OY09/?utm_source=ig_web_copy_link

एक वक़्त था कि जब सेक्सी सनी लियोनी कभी इस लिस्ट में टॉप के नम्बर पर रहा करती थीं, लेकिन अब वे लगातार ही नीचे की ओर आ रही हैं। उनका यहा पर 7वां नंबर है, लेकिन अभी भी वो टॉप 10 में बनी हुई हैं।

नंबर 8 : प्रियंका चोपड़ा 

http://https://www.instagram.com/p/CYriHhhJ79B/?utm_source=ig_web_copy_link

अभी प्रियंका का ज्यादातर समय तो भारत के बाहर ही बीतता है। और बात करे तो सोशल मीडिया के जरिये ही सिर्फ वे अपने भारतीय फैंस के साथ जुड़ी रह पाती हैं। प्रियंका को 2021 की सबसे सेक्सी अभिनेत्रियों में 8वां नंबर ‍प्राप्त हुआ है।

नंबर 9 : तारा सुतारिया 

http://https://www.instagram.com/p/CW-1KYpMVCB/?utm_source=ig_web_copy_link

2021 में ही तारा सुतारिया की फ्लिम तड़प रिलीज हुई थी। जिसमें की उनकी एक्टिंग की काफी तारीफ खूब जमकर हुई थी। तारा युवाओं में लोकप्रिय हैं जिसकी वजह से उन्हें इस लिस्ट में 9वां नंबर हासिल करना बहुत बड़ी बात है।

नंबर 10 : आलिया भट्ट 

http://https://www.instagram.com/p/CSlJjXeqc2P/?utm_source=ig_web_copy_link

आलिया भट्ट की बात करे तो उन्हें इस लिस्ट में आखिरी स्थान भले ही ‍मिला हो, लेकिन उन्होंने कई एक्ट्रेसेस को भी पछाड़ा है।

About dp

Check Also

3GB प्रतिदिन डाटा के साथ यह रिलायंस जिओ के कुछ सस्ते प्लान, पढ़ें पूरी खबर

नए साल के अवसर पर सभी टेलीकॉम कंपनियां अपने अपने ग्राहकों को लुभाने की कोशिश …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *