भाभी जी घर पर है नाटक में कुछ मिनट काम करके हप्पू सिंह कमाते है लाखो रु,जानकर उड़ जाएंगे होश

तारक मेहता का उल्टा चश्मा की तरह , भाभीजी घर पर हैं बहुत पसंद किए जाने वाले सिटकॉम में से एक है। इसने दर्शकों को अंगूरी भाभी, मनमोहन तिवारी, दरोगा हप्पू सिंह और कई अन्य जैसे अविस्मरणीय चरित्रों का उपहार दिया है। ये भी पढ़े- चाची 420 की छोटी बच्ची आज बन गई है बॉलीवुड की बड़ी हिरोहीन,क्या आप पहचानते हो।

प्रत्येक अभिनेता और उसके चरित्र का सोशल मीडिया पर एक तगड़ी फैन फॉलोविंग हैं, जो शो की लोकप्रियता के बारे में बताता है। न केवल प्रमुख पात्र, बल्कि सहायक पात्र भी अत्यधिक लोकप्रिय हैं और ऐसा ही एक है योगेश त्रिपाठी द्वारा चित्रित दरोगा हप्पू सिंह।

योगेश त्रिपाठी ने कविता कौशिक के नेतृत्व वाली एफआईआर जैसे शो में अपनी योग्यता साबित की है और तब से, वह एक प्रशंसक के पसंदीदा रहे हैं। उनकी कॉमिक टाइमिंग और अभिनय कौशल को देखते हुए, निर्देशक शशाक बाली ने उन्हें भाभीजी घर पर हैं का अभिन्न अंग बना लिया। और, यह कहना बिल्कुल भी गलत नहीं होगा यदि हम कहें कि उन्हें शो के मुख्य पात्रों के समान लोकप्रियता प्राप्त है।

दर्शकों को आकर्षित करने की ऐसी शक्ति के साथ, निर्माताओं ने यह सुनिश्चित किया है कि प्यारे योगेश त्रिपाठी को उनके हप्पू सिंह के चित्रण के लिए एक अच्छी राशि का भुगतान किया जाए। Starsunfolded.com के अनुसार, योगेश को शूटिंग के प्रत्येक दिन के लिए 35,000 रुपये का भुगतान किया जाता है।

इस बीच, आसिफ शेख, जो भाबीजी घर पर हैं में विभूति नारायण के लोकप्रिय चरित्र पर निबंध करते हैं, ने हाल ही में महामारी की स्थिति के बीच कम लोगों के साथ काम करने के अपने अनुभव को साझा किया। उन्होंने बजट में कटौती जैसे मुद्दों को भी संबोधित किया, जो वर्तमान में इंटरनेट पर चर्चा का गर्म विषय हैं।

आपको बता दिया जाए कि स्पॉटबॉय से बातचीत करते हुए, आसिफ शेख ने खुलासा करते हुए बताया कि, “कोई कब तक घर पर बैठकर इंतजार कर सकता है? और यह अब जीवन का एक तरीका है और टीकाकरण लेने के बाद हम सब काम करना शुरू कर सकते हैं। काम ही जीवन है और मुझे लगता है कि अब हमें यह देखना होगा कि हम इसे कम लोगों, छोटी इकाइयों के साथ और स्वच्छता बनाए रखकर कैसे कर सकते हैं। हम कलाकार हैं और प्रदर्शन के लिए एक मंच की जरूरत है।”

वेतन में कटौती के बारे में पूछे जाने पर, आसिफ शेख ने कहा, “हां, न केवल हमारे बल्कि अन्य लोगों के भी पैसे काटे गए हैं। जैसे कि माइनस 20-30% रहा है और मुझे लगता है कि यह ठीक है क्योंकि यह सभी के लिए एक गंभीर स्थिति है।”

About dp

Check Also

3GB प्रतिदिन डाटा के साथ यह रिलायंस जिओ के कुछ सस्ते प्लान, पढ़ें पूरी खबर

नए साल के अवसर पर सभी टेलीकॉम कंपनियां अपने अपने ग्राहकों को लुभाने की कोशिश …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *