जाने क्यों जन्म लेते ही अस्पताल में भर्ती हो गई Priyanka Chopra की बेटी

आपको बता दें, बीती रात को प्रियंका चोपड़ा ने अपने पति निक जोनस को टैग कर इंस्टाग्राम पर अपनी मां बनने की खबर दे कर सबको चौका दिया हैं। और खबर के अनुसार, बॉलीवुड सुपरस्टार प्रियंका चोपड़ा और मशहूर सिंगर निक जोनस के घर नन्ही परी आई है, यहीं नही, प्रियंका चोपड़ा सेरोगेसी की मदद से मां बनी है, पर इस बात की पुष्टि अभी तक नहीं हो पाई हैं। ये भी पढ़े- उर्फी जावेद ने UP के CM योगी आदित्यनाथ के साथ अटैंड की ऑफिशियल मीटिंग?

इस पर फैंस की खुशी उनके द्वारा दी गई बधाइयां देख कर लगाई जा सकती हैं। इसके अलावा कई सितारों ने भी उन्हे उनके माता-पिता बनने पर बधाइयां दी हैं।

खबर के अनुसार, बच्चा प्री-मैच्योर डिलीवरी से हुआ है, वहीं इस बच्चे को जन्म अप्रैल में होना था, वही करीब 12 हफ्ते पहले मतलब 27वें हफ्ते में पैदा होने के कारण फिलहाल उनके बच्चे को अस्पताल में ही रखा गया हैं। मीडिया रिपोर्टस् के मुताबिक प्रियंका चोपड़ा की सरोगेट मां कैलिफॉर्निया के एक अस्पताल में है, यहीं नही यह उस महिला की पांचवी सरोगेसी हैं।

http://https://www.instagram.com/p/CZAJvizvjf4/?utm_source=ig_web_copy_link

वहीं प्रियंका चोपड़ा द्वारा शेयर किए गए पोस्ट की बात करे तो, उसने कुछ यूं लिख आपने मां बनने की जानकारी दी, ‘हमें आपको ये गुड न्यूज देते हुए काफी खुशी हो रही है कि हम सरोगेसी से पैरेंट्स बने हैं। हम इस विशेष समय में सम्मानपूर्वक आपसे प्राइवेसी की अपील करते हैं क्योंकि हम अपने परिवार पर ध्यान केंद्रित कर रहे हैं। बहुत-बहुत धन्यवाद।’

आपकी जानकारी के लिए बता दें, प्रियंका चोपड़ा और निक जोनस के बेबी प्लानिंग की बात कुछ वक्त पहले एक इवेंट के दौरान प्रियंका ने खुद कही थी, जिसके बाद से लोगों द्वारा उनके बच्चे के आने के कयास लगने शुरू हो गए थे।

About dp

Check Also

3GB प्रतिदिन डाटा के साथ यह रिलायंस जिओ के कुछ सस्ते प्लान, पढ़ें पूरी खबर

नए साल के अवसर पर सभी टेलीकॉम कंपनियां अपने अपने ग्राहकों को लुभाने की कोशिश …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *