कैंसर ठीक होने के बाद नेपाल की क़वीन कहे जाने वाली Manisha Koirala की ऐसी हो गई हालत

जैसा की आप जानते है, सोशल मीडिया आज के जमाने में फैंस और सितारों को जोड़ना का एक अच्छा साधन बन चुका हैं। जिसके जरिए फैंस अपने पसंदीता सितारों से जुड़ते है, और उनके द्वारा दिए जानें वाले अपडेट्स के जरिए उन्हें और अच्छे से जान पाते हैं। पर इस लिस्ट में फिल्मी दुनिया से दूर रहने वाले कलाकार भी शामिल है, जो आए दिन अपने तस्वीरों और वीडियोस को शेयर कर अपने फैंस को अपडेट देते रहते हैं। ये भी पढ़े- उर्फी जावेद ने UP के CM योगी आदित्यनाथ के साथ अटैंड की ऑफिशियल मीटिंग?

अभी हाल ही में अपने जमाने की खूबसूरत अभिनेत्रियों में से एक मनीषा कोइराला की एक लेटेस्ट तस्वीर सोशल मीडिया पर काफी तेजी से वायरल हो रही हैं। भले ही वे आज फिल्मी पर्दे से दूर है पर सोशल मीडिया पर वे अपने फैंस के लिए काफी एक्टिव रहती हैं। जिसका अंदाजा आप आए दिन इनके द्वारा शेयर किए फोटोज और वीडियोस को देख कर लगा सकते हैं।

http://https://www.instagram.com/p/CZDms9wpYLT/?utm_source=ig_web_copy_link

हम जिस लेटेस्ट तस्वीर की बात कर रहे है उस तस्वीर पर लोगो द्वारा हजारों की संख्या में लाइक्स व कमेंट्स मिले हैं। पर इस कमेंट्स के पीछे की वजह है उनका काफी कमजोर दिखना। आपको बता दें, उनके द्वारा पोस्ट किए गए तस्वीर में वे काफी बदली-बदली और पहले से काफी कमजोर नजर आ रही हैं।

इसके अलावा इस तस्वीर में वे काठमांडू, नेपाल की एक खूबसूरत तरीके से सजे हुए घर में नजर आ रही है, जहां वे बड़े शान से बैठी हुई हैं। वहीं इस तस्वीर पर मिले कमेंट्स की बात करे तो, इस पर एक यूजर ने यूं कह चिंता दिखाई, ‘फूल से चेहरे को क्या हो गया’. तो दूसरे यूजर की कमेंट्स में उनके परवाह साफ दिखाई दे रही थी, ‘अपना ध्यान रखा करो मैम’।

आपको बता दें, मनीषा कोइराला बॉलीवुड की कई सुपरहिट फिल्में दिए है, इनमें से कुछ फिल्मों के नाम कुछ इस तरह है, दिल से, बॉम्बे, मन, एक छोटी सी लव स्टोरी, संजू, गुप्त, 1942: ए लव स्टोरी, अकेले हम अकेले तुम।

About dp

Check Also

3GB प्रतिदिन डाटा के साथ यह रिलायंस जिओ के कुछ सस्ते प्लान, पढ़ें पूरी खबर

नए साल के अवसर पर सभी टेलीकॉम कंपनियां अपने अपने ग्राहकों को लुभाने की कोशिश …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *