मोबाइल में चुपके से लड़की की तस्वीर देख रहा था पति, अपने शातिर अंदाज से पत्नी ने पकड़ा

सोशल मीडिया पर आप आए दिन पति और पत्नी कोई मजेदार वीडियो देखते होंगे और कहीं आपको प्रेम देखता होगा तो कहीं आपको झगड़ा. कुछ ऐसे वीडियो भी इंटरनेट पर वायरल होता रहता है जो इन सब से बिल्कुल अलग होता है और आपको देखकर मजा आ जाएगा. आज हम आपको एक ऐसा वीडियो दिखाने जा रहे हैं जिसे देखकर आपकी हंसी नहीं रुकेगी. बता दें कि यह वीडियो इंस्टाग्राम पर वायरल हो रही है और लोगों के बीच जबरदस्त रूप से देखा जा रहा है. ये भी पढ़े- उर्फी जावेद ने UP के CM योगी आदित्यनाथ के साथ अटैंड की ऑफिशियल मीटिंग?

आपको बता दें कि इस वीडियो में पति-पत्नी दिखाई दे रहे हैं और पति अपनी पत्नी से छुपा कर अपने फोन में लड़कियों की फोटो देख रहा है और अपने साथी के इस हरकत को अपनी बहुत शातिर अंदाज से पकड़ लेती हूं. पत्नी के होशियारी को देखकर आप दंग रह जाएंगे और इसी प्रकार उनके पति के भी होश उड़ गए.

https://www.instagram.com/p/CYqBd5yqS_i/?utm_source=ig_embed&ig_rid=c48d877b-264e-4453-93bc-325bce8c4abd

वीडियो में देखा जा सकता है यह दोनों आराम से बेड पर लेटे हुए हैं और पति आराम से सिरहाने की ओर लेट कर मोबाइल चला रहा है. जब उस मोबाइल को आप गौर से देखेंगे तो पाएंगे कि वह इंसान लड़कियों की तस्वीरें देख रहा है. पत्नी ने उसके इस हरकत को पकड़ने के लिए एक निंजा टेक्निक निकाल लिया है. वह अपने पैर के अंगूठे में एक आईना छुपा लेती और लेटे-लेटे अपने पति का मोबाइल स्क्रीन को आराम से देख सकती है. वीडियो मैं देखकर आपको हंसी आएगी कि जब पत्नी अपने पति के स्क्रीन को देखती है तो वह चैट वाली स्क्रीन दिखा देता है.

बताते चलें कि वीडियो में यह भी देखा जा सकता है कि जब पति दोबारा से यही हरकत करता है तो तुरंत बाद एहसास हो जाता है, उसकी चोरी पकड़ी गई है. वीडियो में जब पति अपने पत्नी के अंगूठे में फंसा हुआ आईना देखता है तो उसके होश उड़ जाते हैं और उसका मुंह बन जाता है. वीडियो में उसका मुंह देख बनता देख बहुत मजेदार लग रहा है और लोग इस वीडियो को देखकर खूब मजे ले रहे हैं.

About dp

Check Also

3GB प्रतिदिन डाटा के साथ यह रिलायंस जिओ के कुछ सस्ते प्लान, पढ़ें पूरी खबर

नए साल के अवसर पर सभी टेलीकॉम कंपनियां अपने अपने ग्राहकों को लुभाने की कोशिश …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *