सोशल मीडिया पर वायरल हुआ पवन सिंह का नया गाना, देखें वीडियो

हम सभी जानते हैं कि समय के साथ भोजपुरी इंडस्ट्री में भी काफी बदलाव देखने को मिल रहा है. अब पहले की भागल भोजपुरी इंडस्ट्री एक क्षेत्र विशेष तक सीमित नहीं रह गई है. इस इंडस्ट्री के कलाकार भी भारत ही नहीं बल्कि पूरे विश्व में अपनी एक अलग पहचान बना रहे हैं. ये भी पढ़े- उर्फी जावेद ने UP के CM योगी आदित्यनाथ के साथ अटैंड की ऑफिशियल मीटिंग?

हम आपको बता दें कि भोजपुरी फिल्म इंडस्ट्री के सबसे बड़े कलाकारों में गिने जाने वाले एक्टर और सिंगर पवन सिंह का नाम भारत ही नहीं बल्कि पूरे विश्व में जाना जाता है. इनकी कोई भी पिक्चर या कोई भी एल्बम सॉन्ग रिलीज होते ही सोशल मीडिया पर वायरल हो जाता है. हम आपको बता दें कि भोजपुरी फिल्म इंडस्ट्री में अब तक सबसे ज्यादा व्यू इन्हीं के गाने पर आए हैं.

गौरतलब है कि हाल ही में पवन सिंह का एक वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है. आपको बता दें कि यह वीडियो पवन सिंह की फिल्म सुहाग का है. वीडियो में पवन सिंह फिल्म के एक्ट्रेस के साथ रोमांस करते हुए नजर आ रहे हैं. हम आपको बता दें कि यह वीडियो फिल्म के गाना मिजाज तोहर गील राहत बा का है. इस वीडियो को दर्शकों का खूब प्यार मिल रहा है. पवन सिंह के हर वीडियो की भांति इनका यह वीडियो भी देखते ही देखते सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो गया है. उनके चाहने वाले इनके इस वीडियो को खूब शेयर और पसंद कर रहे हैं.

भोजपुरी फिल्म इंडस्ट्री में पवन सिंह की एंट्री की बात करें तो यह भोजपुरी फिल्म इंडस्ट्री में अपने गाने लगावेलू जब लिपिस्टिक से मशहूर हुए थे. हम आपको बता दें कि पवन सिंह का यह गाना भारत ही नहीं बल्कि विदेशों में भी खूब पसंद किया जाता है. विदेशों में भी कई सिंगर इस गाने को अपने अनुसार गा चुके हैं. वहीं भारत ने भी कई बॉलीवुड सिंगर रोने इस गाने को अपने तरीके से गाया है.

About dp

Check Also

बुर्के को लेकर ये क्या बोल गई अक्षय कुमार की पत्नी ट्विंकल खन्ना,मचा बवाल।

बॉलीवुड एक्ट्रेस और सुपरस्टार अक्षय कुमार की पत्नी ट्विंकल खन्ना जोकि अपने बेबाक बयानों को …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *