खुद Priyanka Chopra ने उठाया सच्चाई से पर्दा , कहा मां नहीं बन पा रही थी नीक की वजह से

ग्लोबल स्टार प्रियंका चोपड़ा ने शुक्रवार रात साझा किया कि उन्होंने और पति निक जोनास ने सरोगेसी के जरिए एक बच्चे का स्वागत किया है।  अभिनेता ने ‘इस विशेष समय’ के दौरान अपने परिवार पर ध्यान केंद्रित करने के लिए गोपनीयता मांगी।  यह प्रियंका और निक का पहला बच्चा है।  उन्होंने 2018 में शादी कर ली। ये भी पढ़े- उर्फी जावेद ने UP के CM योगी आदित्यनाथ के साथ अटैंड की ऑफिशियल मीटिंग?

निक को टैग करते हुए इंस्टाग्राम पर एक नोट साझा करते हुए, प्रियंका ने लिखा, “हमें यह पुष्टि करते हुए बहुत खुशी हो रही है कि हमने सरोगेट के माध्यम से एक बच्चे का स्वागत किया है।  हम सम्मानपूर्वक इस विशेष समय के दौरान गोपनीयता की मांग करते हैं क्योंकि हमारा अपने परिवार पर ध्यान केंद्रित करते हैं।  बहुत – बहुत धन्यवाद।”  यही पोस्ट निक जोनस ने भी अपने सोशल मीडिया पेज पर शेयर किया है।

प्रियंका चोपड़ा वर्ल्ड वाइड इतनी ज्यादा फेमस है कि उनकी हर एक्टिविटी सोशल मीडिया पर वायरल हो जाती है वह कुछ भी करें और खबरों में ना आए ऐसा तो हो ही नहीं सकता। प्रियंका चोपड़ा की स्टाइल के साथ उनकी लाइनें भी इतनी बोल्ड होती हैं कि उनका हर एक कमेंट वायरल हो जाता है वह हर चीज को बहुत ही मुद्दे के साथ रखती हैं और काफी अच्छे से सामने लाती है हम उनके हाल ही में जो न्यूज़ वायरल हो रही है जिसने निक जोनस और प्रियंका चोपड़ा अब एक पैरेंट बन चुके हैं, हालांकि इस से रिलेटेड एक वीडियो भी सामने आ रहा है जो प्रियंका चोपड़ा का एक पुराना इंटरव्यू है जिसमें उन्होंने बतलाया था कि उन्हें मां का रोल कितना बड़ा लगता है, और अपने जीवन में मां बनने को लेकर कितनी ज्यादा सीरियस है।

इंटरव्यू के दौरान उनका कहना था कि वह माँ बनना चाहती है लेकिन फिर भी नही बन पा रही है. यह बात किसी और ने बल्कि खुद प्रियंका चोपड़ा ने बोली है। प्रियंका ने अमेरिका की हॉलीवुड में हुए एक इंटरव्यू में बताया कि “माँ बनना मेरे (प्रियंका चोपड़ा) के जीवन का एक बहुत ही महत्वपूर्ण हिस्सा है जिसके चलते वह माँ बनना चाहती है लेकिन फिर भी यह होना संभव नही हो रहा है।” आइए आपको आगे आर्टिकल में बताते है कि क्यों प्रियंका चोपड़ा का माँ बनना संभव नही हो पा रहा है।

दरअसल इसके पीछे की वजह भी प्रियंका चोपड़ा ने बताया उन्होंने कहा कि उनके पति ने नीक एक बहुत बड़े स्टार हैं और वर्तमान में उनका कैरियर बहुत हाई पीक पर चल रहा है इस बीच वह एक बच्चे पर समय नहीं दे पाएंगे और प्रियंका चोपड़ा ने अपने माँ नही बनने का यही एक बहुत बड़ा कारण बताया।

About dp

Check Also

बुर्के को लेकर ये क्या बोल गई अक्षय कुमार की पत्नी ट्विंकल खन्ना,मचा बवाल।

बॉलीवुड एक्ट्रेस और सुपरस्टार अक्षय कुमार की पत्नी ट्विंकल खन्ना जोकि अपने बेबाक बयानों को …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *