ना पेट फुला ना हुई गर्भवती बिना संबंध बनाए ही बन गई प्रियंका मां, जानिए किस तरकीब से Priyanka Chopra बनी मां…

जैसा की हम सभी जानते है बॉलीवुड से हॉलिवुड तक अपने नाम का परचम लहराने वाली अभिनेत्री प्रियंका चोपड़ा मां बन गई है और इस वजह से फिर से सुर्खियां बटोरती नज़र आ रही हैं। जैसा की हम सभी जानते है बॉलीवुड की मशहूर  अभिनेत्री प्रियंका चोपड़ा आज किसी पहचान की मोहताज नहीं है। ये भी पढ़े- उर्फी जावेद ने UP के CM योगी आदित्यनाथ के साथ अटैंड की ऑफिशियल मीटिंग?

अभिनेत्री और उनके पति निक जोनस अब माता-पिता बन चुके हैं। दिलचस्प बात यह सामने आ रही हैं कि दोनों बिना शारीरिक संबंध बनाए पेरेंट्स आखिर किस तरह पैरेंट्स बन गए हैं। आपको जानकारी दे दिया जाए कि दरअसल उनकी संतान सरोगेसी के ज़रिये हुई है।

जैसा कि हम सभी जानते हैं सरोगसी मतलब किराए की कोख होता है। बता दे इसमें महिला का एग और पुरुष का स्पर्म लेकर उसे एक अन्य महिला की कोख में डाल दिया जाता है।

फिर यह महिला उस बच्चे को 9 महीने पेट में पातली पोषती है। इस दौरान बच्चे और महिला का सारा खर्चा रियल पेरेंट्स उठाना पड़ता हैं। फिर इसके बाद महिला को उसकी फीस देकर उससे 9 महीने बाद बच्चा लेकर रियल पेरेंट्स को दिया जाता है।

http://https://www.instagram.com/p/CZAJvizvjf4/?utm_source=ig_web_copy_link

आपको बता दिया जाए कि बॉलीवुड कि मशहूर अभिनेत्री प्रियंका और निक को बेबी आखिर कब हुआ, लड़का हुआ या लड़की इसकी जानकारी कपल ने अब तक खुलासा नहीं किया है।

लेकिन एक अमेरिकी वेबसाइट के मुताबिक यह बताया जाता हैं कि प्रियंका और निक को एक बेटी हुई है, जिसका जन्म शनिवार मतलब कि 15 जनवरी को दक्षिणी कैलिफोर्निया के हॉस्पिटल में हुआ है। फिलहाल बेटी के नाम को लेकर कोई जानकारी अबतक सामने नहीं आई है।

आपको बता दिया जाए कि अभिनेत्री प्रियंका चोपड़ा ने अपने मां बनने की खुशी सोशल मीडिया पर जाहीर करते हुए कैपशन देते हुए लिखा हैं कि “हमे इस बात की पुष्टि करते हुए बहुत ज्यादा खुशी हो रही है कि हम सरोगेसी से माता-पिता बन गए हैं। इस खास समय में रिस्पेक्ट के साथ हमारी प्राइवेसी की अपील करना चाहूँगी। अभी फ़िल्हाल हम अपना फोकस परिवार पर रखना चाहते हैं। आप सभी का बहुत-बहुत धन्यवाद।”

जैसा कि हम सभी जानते है अभिनेत्री प्रियंका और निक जोनस दिसंबर 2018 को जोधपुर के उम्मेद पैलेस में हिन्दू और ईसाई धर्म से शादी रचाई थी और एक दूजे के हुए थे।

About dp

Check Also

3GB प्रतिदिन डाटा के साथ यह रिलायंस जिओ के कुछ सस्ते प्लान, पढ़ें पूरी खबर

नए साल के अवसर पर सभी टेलीकॉम कंपनियां अपने अपने ग्राहकों को लुभाने की कोशिश …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *