Bhojpuri Song: आम्रपाली और निरहुआ की जोड़ी ने एक बार फिर मचाया धमाल

Bhojpuri Song Amrapali Dubey Dinesh lal yadav nirahua: बॉलीवुड की तरह भोजपुरी कभी क्रेज बढ़ता जा रहा है! भोजपुरी सिनेमा में भी कुछ ऐसी जोड़ियां है जिसे देखना लोग काफी पसंद करते हैं! जिनमें से एक जोड़ी दिनेश लाल यादव निरहुआ (Dinesh Lal Yadav Nirahua) और आम्रपाली दुबे (Amrapali Dubey) की है! इस धमाकेदार जोड़ी का एक गाना सोशल मीडिया पर तहलका मचा रहा है! गाने में आप देख सकते हैं कि दिनेश लाल यादव निरहुआ और आम्रपाली दुबे की जोड़ी कमाल की लग रही है!

बता दें कि दिनेश लाल यादव निरहुआ का एक गाना उनकी फिल्म ‘निरहुआ चलल लंदन’ का है! इस फिल्म में आम्रपाली दुबे और निरहुआ की जोड़ी अपना दमखम दिखा रही है! निरहुआ चलल लंदन फिल्म का गाना ‘गोरी तोरी कमर लचकुवा’ यूट्यूब पर ताबड़तोड़ सुर्खियां बटोर रहा है! दिन पर दिन इस गाने के व्यूज की संख्या बढ़ती जा रही है! इतना ही नहीं बल्कि ‘निरहुआ चलल लंदन’ का यह गाना यूट्यूब के ट्रेंडिंग लिस्ट में भी आ गया!

15 फरवरी, 2019 को दिनेश लाल यादव निरहुआ और आम्रपाली दुबे की फिल्म ‘निरहुआ चलल लंदन’ रिलीज हुई थी! लोगों ने फिल्म की काफी तारीफ की साथ ही साथ इन दोनों की केमिस्ट्री की भी काफी तारीफ हुई है! जिसके चलते देखते ही देखते इसका गाना यूट्यूब के ट्रेंडिंग में आ गया! बता दे कि दर्शक इस गाने के प्रति काफी उत्साहित दिख रहे हैं! इस गाने को लाल यादव ने लिखा है और इस गाने को आवाज निरहुआ और इंदू सोनाली ने दी है!

Bhojpuri Song Amrapali Dubey Dinesh lal yadav nirahua | यहां देखें निरहुआ और आम्रपाली दुबे का यह जबरदस्त गाना-

About dp

Check Also

3GB प्रतिदिन डाटा के साथ यह रिलायंस जिओ के कुछ सस्ते प्लान, पढ़ें पूरी खबर

नए साल के अवसर पर सभी टेलीकॉम कंपनियां अपने अपने ग्राहकों को लुभाने की कोशिश …