ये 5 मेगास्टास रियल लाइफ फोटो में लगते हैं बुढ़े, फिल्मों में मेकअप के सहारे दे रहे नए अभिनेताओं को लुक्स में मात

फिल्मों में अभिनेता जवान और खूबसूरत नजर आते है।लेकिन असल जिंदगी में बॉलीवुड में कुछ मशहूर अभिनेता ऐसे भी हैं जिनकी उम्र काफ़ी ज्यादा हो गई है।पर ये मेकअप के बाद अपनी असल उम्र से लगभग 10 से 20 साल छोटे नज़र आते है। जिससे यह काफ़ी जवान दिखते है। ये भी पढ़े- उर्फी जावेद ने UP के CM योगी आदित्यनाथ के साथ अटैंड की ऑफिशियल मीटिंग?

अक्षय कुमार

बॉलीवुड की दुनियां की मशहूर अभिनेताओं में से एक अभिनेता अक्षय कुमार है, जो वर्ष 1991 में आई फिल्म सौगंध से हिंदी फिल्म मे आए। अक्षय कुमार बीते हुए लगभग 30 सालों से बॉलीवुड के फिल्मों में काम कर रहे हैं। और आज अक्षय कुमार 53 साल के हो चुके है।और उनकी सफेद बाल भी दिखने लगे हैं और इनकी चेहरा से भी इनकी असल उम्र दिखने लगी है।

अजय देवगन

बॉलीवुड के एक लोकप्रिय अभिनेता मे से एक अजय देवगन भी है। जिन्होंने अपनी डायलॉग और हुनर से अपनी अच्छी पहचान बनाई है। उन्होंने फिल्मी दुनियां में अपनी कदम साल 1999 में फिल्म फूल और कांटे से रखी थी ।और आज अक्षय कुमार की उम्र 52 साल हो गई है। पर हालांकि अजय देवगन आज भी काफी रूपवान लगते हैं लेकिन अब उनकी उम्र उनकी चेहरे पर नजर आने लगी है।

रजनीकांत

साउथ फिल्म इंडस्ट्री के मशहूर अभिनेता रजनीकांत ने अपने फिल्मी दुनियां में कई बॉलीवुड फिल्मों में काम किया है और आज काफ़ी लोगो के दिलो मे अपनी जगह बना रखी है। रजनीकांत की असल जिंदगी में उनकी उम्र 70 साल हो चुकी है। जिस वजह से उनके बाल सफेद नज़र आने लगे है। लेकिन फिर भी ये काफ़ी रूपवान नज़र आते है।

सलमान खान

बॉलीवुड के जानेमाने अभिनेता सलमान खान अपनी जिंदगी में काफ़ी तरक्की किए है।ये अपनी असल जिंदगी में 55 साल के हो चुके है। लेकिन फिर भी सलमान खान के चेहरे पर उनका उम्र का ज्यादा फर्क नहीं पड़ा है।आज भी सलमान खान पहले की तरह ही काफी कमाल के दिखते है। पर उनकी कुछ तस्वीरों मे उनकी उम्र साफ़ नजर आती है।

शाहरुख खान

बॉलीवुड फिल्म इंडस्ट्री के लोकप्रिया मशहूर अभिनेता शाहरुख खान भी आज 55 वर्ष के है चुके है।उन्होंने अपने करियर की शुरुआत साल 1992 में की थी। और आज बॉलीवुड की दुनियां में लगभग वो 30 साल से जुड़े हुए है। पर आज भी शाहरुख खान काफी अच्छे दिखते है। लेकिन असल जिंदगी की तस्वीरों में उनकी उम्र नज़र आने लगी है।जो कि फिल्मों में नजर नहीं आती है।

About dp

Check Also

3GB प्रतिदिन डाटा के साथ यह रिलायंस जिओ के कुछ सस्ते प्लान, पढ़ें पूरी खबर

नए साल के अवसर पर सभी टेलीकॉम कंपनियां अपने अपने ग्राहकों को लुभाने की कोशिश …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *