Saif Ali Khan के बेटे प्रेम के साथ सपोर्ट हुई पलक तिवारी, जानें क्यों कैमरा के सामने छुपाना पड़ा मुंह…

आपको बता दिया जाए के बॉलीवुड के मशहूर अभिनेता सैफ अली खान के बेटे इब्राहिम और अभिनेत्री श्वेता तिवारी की बेटी पलक को शुक्रवार रात यानी 21 जनवरी को मुंबई के बांद्रा में एक आलीशान हैंगआउट प्लेस से बाहर निकलते समय देखा गया था। जिसके बाद से दोनों की फोटोज और वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल होती दिखाई दे रही हैं। ये भी पढ़े- उर्फी जावेद ने UP के CM योगी आदित्यनाथ के साथ अटैंड की ऑफिशियल मीटिंग?

आपको बता दिया जाए कि दोनों को देखकर ऐसा लगता हैं मानो कि पलक तिवारी और इब्राहिम अली खान डिनर डेट पर एक साथ आए थे और कैफे से बाहर आते समय एक साथ नज़र आए। लोकप्रिय सेलिब्रेटी फोटोग्राफर विरल भयानी ने अपने सोशल मीडिया हंडेल पर यानी अपने इंस्टाग्राम पर वीडियो पोस्ट साझा किया है और जिस पर प्रशंसकों की जबरदस्त प्रतिक्रियाए देखने को मिल रही हैं।

देखें विडियो:-

http://https://www.instagram.com/tv/CZAENGOF_G3/?utm_source=ig_web_copy_link

आपको बता दिया जाए कि विडियो में इब्राहिम पूरे समय मुस्कुराते हुए ही दिखाई दे रहे थे जबकि पलक ने अपना चेहरा छुपाया हुआ था क्योंकि वे दोनों एक ही कार में बैठे हुए दिखाई दे रहे थे और कार्यक्रम वैन्यू से निकल भी गए थे। कई प्रशंसकों ने यह भी ककमेंट किया है कि वह अपना चेहरा क्यों छिपा रही थी क्योंकि वे एक साथ घूमने वाले सामान्य दोस्त भी हो सकते हैं?

आपको जानकारी दे दिया जाए कि इब्राहिम और पलक को पहले कभी एक साथ नहीं देखा गया था। जिसके बाद से चर्चाए और भी तेज़ सुनने को मिल रही हैं कि क्या दोनों एक-दूसरे को डेट को नहीं कर रहे हैं।

देखें दोनों की कुछ अन्य फोटो:-

http://https://www.instagram.com/p/CZBHTPpIFh7/?utm_source=ig_web_copy_link

आपको बता दिया जाए कि पलक पहले से ही सोशल मीडिया सेंसेशन बन चुकी हैं और हर गुजरते दिन के साथ इंस्टाग्राम पर उनकी फैन फॉलोइंग बढ़ती ही दिखाई देती हैं। हार्डी संधू के साथ उनका पहला म्यूजिक वीडियो बिजली बिजली चार्टबस्टर रहा है और इसकी वजह से और भी सुर्खियां बटोरती नज़र आ रही हैं।

आपको बता दिया जाए कि इसके आलावा वह हॉरर थ्रिलर ‘रोजी: द केसर चैप्टर’ में अरबाज खान, मल्लिका शेरावत और विवेक ओबेरॉय के साथ दिखाई देने वाली है। आपको बता दिया जाए कि फिल्म का निर्देशन विशाल मिश्रा ने किया है।

आपको जानकारी दे दिया जाए कि इस बीच, इब्राहिम अली खान ‘रॉकी और रानी की प्रेम कहानी’ में करण जौहर के सहायक निर्देशक के रूप में काम करते नज़र आ रहे हैं।

About dp

Check Also

3GB प्रतिदिन डाटा के साथ यह रिलायंस जिओ के कुछ सस्ते प्लान, पढ़ें पूरी खबर

नए साल के अवसर पर सभी टेलीकॉम कंपनियां अपने अपने ग्राहकों को लुभाने की कोशिश …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *