कब होगी SS राजामौली की RRR फ़िल्म लीक हो गई रिलीज डेट

आपको बता दिया जाए कि कोविड के बढ़ते प्रसार को देखते हुए फिल्म निर्माताओं ने अपनी-अपनी फिल्मों की रिलीज और शूटिंग को पोस्टपोन करते हुए नज़र आए हैं। आपको बता दिया जाए कि इन फिल्मों में एसएस राजामौली की बहुप्रतीक्षित फिल्म जो कि ‘आरआरआर‘ हैं। इस फिल्म को भी शामिल देखी गई थी। ये भी पढ़े- उर्फी जावेद ने UP के CM योगी आदित्यनाथ के साथ अटैंड की ऑफिशियल मीटिंग?

इस फिल्म के पोस्टपोन होने के बाद लोगों बहुत ज्यादा दुखी होते दिखाई दिए थे लेकिन अब एक ऐसी खबर सुनने को मिल रही हैं जिसे जानकर एसएस राजामौली, रामचरण और जूनियर एनटीआर के फैंस फिर से खुश होते दिखाई दिए।

आपको जानकारी दे दिया जाए कि अब ये फिल्म थिएटर्स में रिलीज होने वाली है। आपको बता दिया जाए कि एसएस राजामौली की फिल्म ‘आरआरआर’ की काफी समय से शूटिंग चलती आ रही हैं।

शूटिंग के समय ही इस फिल्म ने काफी सुर्खियां बटोरती थी और वैसे भी साउथ की फिल्मों का क्रेज तो लोगों में आज इतना है कि लोग अब साउथ की फिल्मों को ही देखना ज्यादा पसंद करने लगे हैं।

आपको बता दिया जाए कि अब कुछ ऐसे चेहरे हैं साउथ फिल्मों के जिनकी फिल्मों के लिए लोग बेसब्री से इंतजार करते दिखाई दे रहे हैं। और उन्हीं फिल्मों में से एक फिल्म है ‘आरआरआर’ भी शामिल हैं।

अब जब इस फिल्म के बारे में ये खुलासा हो ही चुका है कि ये जल्द ही सिनेमाघरों में रिलीज होने के लिए तैयार है तो भला किसे इस बात की खुशी नहीं होगी? ट्रेड एनालिस्ट तरण आदर्श ने अपने ट्विटर हैंडल पर इस बाबत एक पोस्टर साझा करते हुए ट्वीट करते हुए दिखाई दिए है कि, ‘निर्माताओं ने ‘आरआरआर’ की रिलीज डेट को लेकर ऑफिशियल अनाउंसमेंट की दी है…18 मार्च या फिर 28 अप्रैल…ये दो तारीखें टीम की तरफ से रखी गई है और फिल्म जल्द ही रिलीज़ होने वाली है।

आपको बता दिया जाए कि पोस्टर के साथ भी इस बारे में बताया जा रहा है कि, ‘अगर देश में कोरोना की स्थिति अच्छी होते ही दिखाई देगी और सबी सिनेमाघर पुल कैपेसिटी के साथ फिल्मों को रिलीज करने की अनुमति दे दिया जायेगा तो हम इस फिल्म को 18 मार्च 2022 को रिलीज करने के लिए बिल्कुल तैयार खड़े होंगे या फिर ‘आरआरआर’ फिल्म 28 अप्रैल 2022 को रिलीज कर दी जायेगी।

About dp

Check Also

3GB प्रतिदिन डाटा के साथ यह रिलायंस जिओ के कुछ सस्ते प्लान, पढ़ें पूरी खबर

नए साल के अवसर पर सभी टेलीकॉम कंपनियां अपने अपने ग्राहकों को लुभाने की कोशिश …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *