सोशल मीडिया पर वायरल हुआ Nia Sharma का यह बोल्ड लुक, देखें तस्वीरें

छोटे पर्दे की मशहूर स्टार निया शर्मा अक्सर अपनी बोल्ड अदाओं को लेकर सुर्खियों में बनी रहती है. हम आपको बता दें कि हाल ही में उनका नया गाना फूक ले रिलीज हुआ है. इन दिनों का अपने गाने के प्रमोशन को लेकर काफी व्यस्त नजर आ रही है. कभी बात सलमान खान के साथ बिग बॉस के स्टेज पर इस गाने पर डांस करती हुई नजर आ रही है तो कभी मुंबई की सड़कों पर रिक्शे वालों के साथ डांस करते हुए उनका वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है.

हम आपको बता दें कि हाल ही में निया शर्मा ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट इंस्टाग्राम पर अपनी एक बेहद ही हॉट तस्वीर शेयर की है. अब आपको बता दें कि निया शर्मा ने यह तस्वीर अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर 7 मिलीयन फॉलोअर्स पूरे होने की खुशी में अपलोड की है. आपको बता दें कि यह तस्वीर ब्लैक एंड वाइट कलर की है और इसमें वाइट कलर का टॉप पहने नजर आ रही है वहीं उन्होंने ब्लैक कलर का पेंट पहना हुआ है. हम आपको बता दें कि मुझे शर्मा ने अपने टॉप के ऊपर के बटन खोले हुए.

गौरतलब है कि निया शर्मा ने हाल ही में अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर अपने पोल डांस का वीडियो अपने चाहने वालों के साथ शेयर किया था. वही वह कभी रिंग के साथ हूला हूप करती हुई नजर आ रही है. हम आपको बता दें कि उनके चाहने वालों का भी उनकी नई पोस्ट का बेसब्री से इंतजार रहता है वह इनकी हर एक पोस्ट पर अपना खूब प्यार लुटाते हैं. हम आपको बता दें कि निया शर्मा छोटे पर्दे से लेकर बड़े पर्दे तक इस समय अपने एक्टिंग और और ग्लैमरस अंदाज से लोगों के दिलों में छाई हुई है. सोशल मीडिया अकाउंट इंस्टाग्राम से लेकर यूट्यूब तक हर जगह उनकी तस्वीरें और वीडियो वायरल होते रहते हैं.

https://www.instagram.com/p/CY6OL8alr4X/

About dp

Check Also

बुर्के को लेकर ये क्या बोल गई अक्षय कुमार की पत्नी ट्विंकल खन्ना,मचा बवाल।

बॉलीवुड एक्ट्रेस और सुपरस्टार अक्षय कुमार की पत्नी ट्विंकल खन्ना जोकि अपने बेबाक बयानों को …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *