Ameesha Patel को आयी बुढ़ापे में जवानी, Bikini में ढाया कहर, आने लगे अश्लील comment….

फिल्म इंडस्ट्री की मशहूर एक्ट्रेस अमीषा पटेल आयेदिन सुर्खियों में बनी रहती हैं यह बात अलग है कि उन्होंने बहुत टाइम से कोई फिल्म नहीं करी लेकिन फिर भी सुर्खियों में बने हैं कारण यह है कि वह अपने सोशल मीडिया पर बहुत एक्टिव हैं, और एक्टिव रहने के कारण आए दिन की कोई ना कोई पोस्ट या कोई ना कोई वीडियो वायरल होती रहती है, और फैंस उन्हें काफ़ी पसंद करते हैं। ये भी पढ़े- अंबानी परिवार में जल्द बजने वाली फिर से शहनाई?

फिल्मों से दूरी होने के बाद भी अमीषा पटेल की लाइफ में कोई कमी नहीं आई है यह उनकी सोशल मीडिया से अच्छी तरीके से पता चलता है उनके फैंस उनकी अपडेट उनके सोशल मीडिया से लेते रहते हैं क्योंकि वह काफी एक्टिव रहती हैं वह इंस्टाग्राम पर लगभग हर रोज पोस्ट करती हैं उसे दर्शकों को उनकी दिनचर्या के बारे में पता चलता रहता है।

बीते दिनों, अमीषा ने बिकिनी पहनकर स्विमिंग पूल में नहाते हुए अपनी कुछ तस्वीरें इंस्टाग्राम पर शेयर कीं। नीले रंग की बिकिनी, लाल होंठ और खुले बालों में अमीषा की हॉटनेस देखते ही बन रही है। इन फोटोज पर अमीषा ने हार्ट इमोजी का कैप्शन डाला है और एक फोटो पर लिखा है कि ‘सूरज का आनंद उठाएं’।

यह पोस्ट इतनी बुरी तरीके से वायरल हुआ कि सोशल मीडिया पर मानो उनके कमेंट सेक्शन भर गए लोग उनकी यह फोटो बहुत पसंद कर रहे हैं उतने ही लोग ना पसंद भी कर रहे हैं यह फोटो में काफी गंदी टिप्पणियां भी आ रही है इतने अश्लील अश्लील कमेंट भी आ रहे हैं जिसे हम आपको यहां बता भी नहीं सकते उन्हें कुछ लोग तो उन्हें बूढ़ी भी कह रहे हैं कि बुढ़ापे में यह कौन सी जवानी है और कुछ लोग उन्हें कह रहे हैं फॉरएवर ब्यूटी जो कहो ना प्यार में थी।

बात अगर सोशल मीडिया की होती है तो वहां कोई चुटकियों में वायरल हो जाता है और रही बात दर्शकों की तो किसी को भी पसंद कर सकते हैं और नापसंद कर सकते हैं वह किसी को भी बूढ़ा कह सकते हैं और किसी को भी जवान, यह पूरा उनके मूड पर डिपेंड करता है –  हालांकि अमीषा पटेल को इन खबरों से कोई फर्क पड़ेगा नहीं क्योंकि वह बहुत एक्टिव बहुत स्टाइलिश हैं और वह अपना रास्ता खुद तय करेंगी।

About dp

Check Also

बुर्के को लेकर ये क्या बोल गई अक्षय कुमार की पत्नी ट्विंकल खन्ना,मचा बवाल।

बॉलीवुड एक्ट्रेस और सुपरस्टार अक्षय कुमार की पत्नी ट्विंकल खन्ना जोकि अपने बेबाक बयानों को …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *