Sunny Deol करते है Mahesh Bhatt की शक्ल से भी नफरत, ये है बड़ी वजह….

बॉलीवुड के मशहूर अभिनेता सनी देओल को इंडस्ट्री में हर कोई जानता है उनके चर्चे उनकी एक्टिंग से सबसे उनके डायलॉग के हैं, उनके डायलॉग तो इतने मशहूर है कि बच्चा बच्चा भी उनका मशहूर डायलॉग जानता है वह बिल्कुल अपने पिता की तरह कई सालों तक इंडस्ट्री पर राज करते हुए आए हैं वह सिर्फ अपने एक्टिंग के लिए नहीं बल्कि अपने सख्त नियम और उसूल के लिए भी जाने जाते हैं। ये भी पढ़े- अंबानी परिवार में जल्द बजने वाली फिर से शहनाई?

सनी देओल अभिनेता को इंडस्ट्री में बहुत इज्जत मिलती है उनकी इज़्ज़त करने का कारण यह भी है क्योंकि वह बहुत ज्यादा डेडिकेटेड है अपने काम को लेकर, वह हर काम बहुत सीरियसनेस के साथ करते हैं और काफी निष्ठा और ईमानदारी से भी इसलिए उनको काफी पसंद भी किया जाता है।

अभिनेता सनी देओल ने इंडस्ट्री के मशहूर डायरेक्टर महेश भट्ट के साथ एक फिल्म की थी जिसका नाम “गुनाह” था। शूटिंग के दौरान फिल्म के सेट पर कुछ ऐसा हुआ जिससे सनी देओल डायरेक्टर महेश भट्ट से बहुत नाराज हो गए और उन्होंने निश्चय किया कि वह दोबारा कभी उनके साथ फिल्म नहीं बनाएंगे , ‘गुनाह’ उनके साथ पहली और आखिरी फिल्म थी। आपसी तनाव के कारण इतना गुस्सा है सनी देओल में कि वह महेश भट्ट की शक्ल भी देखना पसंद नहीं करते।

जैसे तैसे सनी देओल ने गुनाह पिक्चर की शूटिंग तो कंप्लीट कर दी, लेकिन उसके बाद उन्होंने इंटरव्यू में इस बात का खुलासा भी किया कि महेश भट्ट के काम करने का तरीका उन्हें बिल्कुल नहीं पसंद है, वे सेट पर बहुत देरी में आते थे पूरा स्टारकास्ट उनका वेट करते रहता था और उनकी जगह पर ज्यादातर काम उनका असिस्टेंट डायरेक्टर ही करता था, वह बहुत कम सेट पर आते थे और अगर आते भी थे तो किसी से मिलना पसंद नहीं करते थे इस तरह के काम करने वाले लोगों के साथ अभिनेता सनी देओल काम करना बिल्कुल पसंद नहीं करते- जब फिल्म के डायरेक्टर की जगह के नाम पर महेश भट्ट का ही नाम आता है लेकिन काम 90% उनका असिस्टेंट करता है।

About dp

Check Also

बुर्के को लेकर ये क्या बोल गई अक्षय कुमार की पत्नी ट्विंकल खन्ना,मचा बवाल।

बॉलीवुड एक्ट्रेस और सुपरस्टार अक्षय कुमार की पत्नी ट्विंकल खन्ना जोकि अपने बेबाक बयानों को …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *