दीपिका को दूसरे लड़के के साथ किस करते देख Ranveer Singh ने दिया यह रिएक्शन

हम सभी जानते हैं कि बॉलीवुड में रणवीर सिंह और दीपिका पादुकोण की जोड़ी को खूब पसंद किया जाता है. इनकी की जोड़ी को बॉलीवुड के पावर कपल की लिस्ट में भी शामिल किया जाता है. एक तरफ दीपिका पादुकोण ने अपनी एक्टिंग और खूबसूरती के दम पर लोगों के दिलों में अपनी एक अलग पहचान बनाई है वहीं दूसरी तरफ उनके पति रणवीर सिंह ने भी अपनी एक्टिंग और एक्शन के दम पर बॉलीवुड में अपना एक अलग मुकाम बनाया है. ये भी पढ़े- अंबानी परिवार में जल्द बजने वाली फिर से शहनाई?

जैसा कि आप जानते हैं कि रणवीर सिंह आए दिन अपने फैशन सेंस को लेकर सुर्खियों में बने रहते हैं और उनकी अलग अलग तस्वीर सोशल मीडिया पर वायरल होती रहती है. हम आपको बता दें कि रणवीर सिंह अपने सोशल मीडिया अकाउंट इंस्टाग्राम पर भी काफी एक्टिव रहते हैं और यहां भी उन्हें अपने चाहने वालों का खूब प्यार मिलता है. रणवीर अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर आए दिन कोई न कोई नई पोस्ट अपलोड करते ही रहते हैं जो कि देखते ही देखते वायरल हो जाती है.

https://www.instagram.com/p/CY9hmEbhV0x/

हम आपको बता दें कि हाल ही में रणवीर सिंह ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट से अपनी पत्नी दीपिका पादुकोण की एक तस्वीर अपलोड की है और इसके कैप्शन में उन्होंने उनकी आने वाली फिल्म गहराइयां की चर्चा की है. हम आपको बता दें कि इस फिल्म में आपको दीपिका और सिद्धांत के बीच में जबरदस्त बोल्ड सीन देखने को मिलेगा. मुख्य रूप से यह फिल्म लीड एक्टर्स के जिंदगी के इर्द-गिर्द घूमती हुई नजर आएगी. हम आपको बता दें कि दीपिका और सिद्धार्थ दोनों के चाहने वाले इस फिल्म को लेकर बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं. रणवीर सिंह ने अपनी पोस्ट में दीपिका पादुकोण को टैग करते हुए एक लंबा चौड़ा कैप्शन लिखा है. हम आपको बता दें कि इस फिल्म में दीपिका पादुकोण और सिद्धांत के अलावा नसरुद्दीन शाह और अनन्या पांडे भी नजर आएंगे.

About dp

Check Also

बुर्के को लेकर ये क्या बोल गई अक्षय कुमार की पत्नी ट्विंकल खन्ना,मचा बवाल।

बॉलीवुड एक्ट्रेस और सुपरस्टार अक्षय कुमार की पत्नी ट्विंकल खन्ना जोकि अपने बेबाक बयानों को …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *