Disha Patani ने समंदर में नहाते हुए मचाया धमाल, वीडियो हुआ वायरल

बॉलीवुड के मशहूर एक्ट्रेस दिशा पटानी अक्सर अपने बोल्ड लुक को लेकर सुर्खियों में बनी ही रहती है. हम आपको बता दें कि अक्सर सोशल मीडिया पर उनकी नई बोल्ड एवं हॉट तस्वीरें वायरल होती रहती है. बताते चलें कि दिशा पटानी को हॉलिडे मनाना बेहद पसंद है और अक्सर वह वेकेशन मनाने के लिए कहीं ना कहीं गई ही रहती है. ये भी पढ़े- अंबानी परिवार में जल्द बजने वाली फिर से शहनाई?

हम आपको बता दें कि दिशा पटानी सोशल मीडिया पर खूब एक्टिव रहती हैं और उनके वहां पर कई मिलियन चाहने वाले भी हैं. उनके फॉलोअर्स और सोशल मीडिया यूजर अक्सर दिशा पटानी की नई पोस्ट का इंतजार करते रहते हैं और वही दिशा भी उन्हें नाराज ना करते हुए अपने जीवन के हर एक अपडेट उनके साथ शेयर करती रहती हैं. हम आपको बता दें कि सोशल मीडिया पर दिशा पटानी की फैन फॉलोइंग इतनी बड़ी है कि वह कोई भी पोस्ट करती हैं तो वह देखते ही देखते सोशल मीडिया पर वायरल हो जाती है.

गौरतलब है कि हाल ही में दिशा पटानी ने एक वीडियो अपने सोशल मीडिया अकाउंट इंस्टाग्राम पर अपलोड किया है. इस वीडियो में वह पिंक बिकिनी में समंदर के अंदर नजर आ रही है. आपको बता दें कि उनका यह वीडियो उनके सोशल मीडिया फॉलोअर्स और सोशल मीडिया यूजर्स को इतना पसंद आ रहा है कि वह उनकी तारीफ में वीडियो के कमेंट सेक्शन में तारीफों के पुल बांधते नजर आ रहे हैं. हम आपको बता दें कि देखते ही देखते या वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो चुका है.

https://www.instagram.com/p/CYOYDIsgNva/

हम सभी जानते हैं कि बॉलीवुड के मशहूर कलाकार और एक्शन स्टार के रूप में जाने जाने वाले एक्टर टाइगर श्रॉफ के साथ दिशा पटानी एक लंबे समय से रिलेशनशिप में है. कुछ दिनों पहले वह टाइगर के साथ वेकेशन पर भी गई थी. हम आपको बता दें कि इन्होंने अभी तक अपनी रिलेशनशिप को आधिकारिक रूप से स्वीकार नहीं किया है.

About dp

Check Also

बुर्के को लेकर ये क्या बोल गई अक्षय कुमार की पत्नी ट्विंकल खन्ना,मचा बवाल।

बॉलीवुड एक्ट्रेस और सुपरस्टार अक्षय कुमार की पत्नी ट्विंकल खन्ना जोकि अपने बेबाक बयानों को …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *