बिना ब्रा के टाइट ड्रेस पहन एक बार फिर ऊप्स मोमेंट का शिकार हुई Parineeti Chopra

हम जानते हैं कि बॉलीवुड में कई ऐसी अभिनेत्रियां हैं जिनके फैशन और कपड़े पहनने के तरीके को भारत की एक बड़ी जनसंख्या द्वारा फॉलो किया जाता है. एक बड़ी जनसंख्या के लिए यह फैशन आईकॉन है. कई बॉलीवुड अभिनेत्री आ अक्षर अपने को बेहद हॉट और बोल्ड दिखाने के लिए काफी ग्लैमरस अवतार में नजर आती है. कभी-कभी यही अभिनेत्रियां अधिक ग्लैमर दिखाने के चक्कर में उप्स मोमेंट का शिकार भी हो जाती हैं. आज हम आपको इस लेख के जरिए ऐसी ही एक बॉलीवुड अभिनेत्री के बारे में बताने जा रहे हैं. ये भी पढ़े- अंबानी परिवार में जल्द बजने वाली फिर से शहनाई?

हम आपको बता दें कि बॉलीवुड की मशहूर अभिनेत्री और प्रियंका चोपड़ा की कजिन सिस्टर परिणीति चोपड़ा का नाम भी उप्स मोमेंट के शिकार होने वाली अभिनेत्रियों में शामिल है. हम आपको बता दें कि यह एक्ट्रेस अपने पहले फिल्म से ही लोगों के दिलों में अपनी एक्टिंग को लेकर छा गई थी. बता दें कि इन्होंने बॉलीवुड में अपनी पहली फिल्म अर्जुन कपूर के साथ इशकजादे की थी. यह फिल्म सुपर हिट रही थी और दर्शकों का इस फिल्म को खूब प्यार मिला था और उन्होंने इनकी जोड़ी को भी खूब सराहा था.

https://www.youtube.com/watch?v=EmX0NjNEV3Q

गौरतलब है कि कुछ दिनों पहले ही अर्जुन कपूर और परिणीति चोपड़ा की जोड़ी की एक अन्य फिल्म नमस्ते इंग्लैंड जो कि बड़े पर्दे पर ज्यादा कमाल नहीं दिखा पाई रिलीज हुई थी. हम आपको बता दें कि इसी फिल्म के प्रमोशन के दौरान परिणीति चोपड़ा बिना ब्रा वनपीस पहन कर आ गई और इसी दौरान वह एक्ट्रेस उप्स मोमेंट का शिकार भी हो गई.

हम आपको बता दें कि इस दौरान परिणीति चोपड़ा नीले रंग की टाइट ड्रेस पहनी हुई थी और एड्रेस इतनी ज्यादा टाइट थे कि एक्सेस का फिगर एकदम साफ नजर आ रहा था. जब यह एक्ट्रेस अर्जुन कपूर के साथ बालकनी में पोज देने के लिए आए तब सभी लोगों की नजर इन की ड्रेस के ऊपर पड़ी. हम आपको बता दें कि एक्ट्रेस को खुद इस बात का अंदाजा नहीं था क्योंकि अर्जुन जब पोज देने के बाद आगे चले जाते हैं और उसके बाद परिणीति वही खड़ी रहती है, तभी अर्जुन कपूर दूर से ही ओ माय गॉड की आवाज बोलते हैं और परिणीति अपने ब्रेस्ट को छुपाते हुए अंदर चली जाती हैं.

About dp

Check Also

बुर्के को लेकर ये क्या बोल गई अक्षय कुमार की पत्नी ट्विंकल खन्ना,मचा बवाल।

बॉलीवुड एक्ट्रेस और सुपरस्टार अक्षय कुमार की पत्नी ट्विंकल खन्ना जोकि अपने बेबाक बयानों को …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *