सोशल मीडिया पर वायरल हुआ Nirhua और Amrapali का लिप लॉक सीन

हम सभी जानते हैं कि बदलते समय के साथ ही भोजपुरी फिल्म इंडस्ट्री में काफी बदलाव नजर आ रहा है. पहले एक क्षेत्र विशेष तक सीमित रहने वाली इंडस्ट्री अब पूरे भारत ही नहीं बल्कि विश्व में भी अपनी पहचान बना रही है. हम आपको बता दें कि इस फिल्म इंडस्ट्री के कलाकार भी लोगों के दिलों में अपनी एक अलग पहचान बना चुके हैं. इस इंडस्ट्री में तमाम ऐसे कलाकार हैं जो भारत ही नहीं बल्कि विदेशों में भी अपनी एक्टिंग के कारण जाने जाते हैं और उनके वहां पर लाखों चाहने वाले भी हैं. ये भी पढ़े- अंबानी परिवार में जल्द बजने वाली फिर से शहनाई?

हम आपको बता दें कि भोजपुरी फिल्म इंडस्ट्री के मशहूर कलाकार निरहुआ जिन्होंने अपने एक्टिंग के दम पर इस इंडस्ट्री में अपनी एक अलग पहचान बनाई है और ऐसा कहा भी जाता है कि वह इस इंडस्ट्री में सबसे महंगी फीस लेने वाले एक्टर की लिस्ट में शामिल है. लोगों द्वारा निरहुआ के साथ आम्रपाली दुबे की जोड़ी को खूब पसंद किया जाता है. ऑनस्क्रीन हो या ऑफ स्क्रीन इनकी केमिस्ट्री को दर्शकों के बीच में खूब पसंद किया जाता है.

हम आपको बता दें कि हाल ही में इन दोनों का एक गाना सोशल मीडिया पर वायरल हुआ है. इस वीडियो में दोनों सितारे एक दूसरे के साथ लिप लॉक करते हुए नजर आ रहे हैं. हम आपको बता दें कि इस वीडियो में आम्रपाली दुबे बहुत ही बोल्ड और हॉट मूव्स करते हुए नजर आ रहे हैं. इस गाने का नाम है ओठलाली चीखे दे.

गौरतलब है कि इसी वीडियो में यह दोनों स्टार एक दूसरे को लिप लॉक आ रहे हैं, जो कि दर्शकों के बीच में खूब वायरल हुआ है. हम आपको बता दें कि यह गाना भोजपुरी फिल्म निरहुआ हिंदुस्तानी का है और इस गाने की म्यूजिक को राजेश रजनीश ने कंपोज किया है. इन दोनों की जोड़ी को फिर से दर्शकों द्वारा खूब प्यार मिल रहा है.

About dp

Check Also

बुर्के को लेकर ये क्या बोल गई अक्षय कुमार की पत्नी ट्विंकल खन्ना,मचा बवाल।

बॉलीवुड एक्ट्रेस और सुपरस्टार अक्षय कुमार की पत्नी ट्विंकल खन्ना जोकि अपने बेबाक बयानों को …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *