रिश्तो में तमाम दिक्कतें आने के बावजूद आखिर क्यों हो Dimple Kapadia ने नहीं दिया Rajesh Khanna को तलाक

सभी जानते हैं कि बॉलीवुड में रिश्ते जितनी जल्दी बनते हैं उतनी ही जल्दी टूटते भी हैं. आए दिन बॉलीवुड में रिश्तो के बने और टूटने की खबरें सोशल मीडिया में वायरल होती रहती हैं. आज हम आपको इस लेख के जरिए बॉलीवुड के एक ऐसे कपल के बारे में बताने जा रहे हैं जिन्होंने अपने रिश्तो में तमाम कठिनाइयों के बावजूद एक दूसरे से तलाक नहीं लिया ये भी पढ़े- अंबानी परिवार में जल्द बजने वाली फिर से शहनाई?

हम आपको बता दें कि बॉलीवुड के मशहूर सुपरस्टार राजेश खन्ना और उनकी पत्नी और बॉलीवुड की बेहतरीन अदाकारा डिंपल कपाड़िया की शादी हमेशा सुर्खियों में रही है. बता दें कि यह राजेश खन्ना की दूसरी शादी थी और वह अपनी पहली पत्नी अंजू महेंद्र से अलग होने के बाद डिंपल के करीब आए थे. बताते चलें कि डिंपल कपाड़िया ने मात्र 16 वर्ष की आयु में बॉलीवुड में अपने एक्टिंग करियर की शुरुआत की थी और उनकी पहली फिल्म ऋषि कपूर के साथ बॉबी थी.

गौरतलब है कि डिंपल कपाड़िया अपनी उम्र से 15 साल बड़े राजेश खन्ना के प्यार में पड़ गई और उनके साथ शादी रचा ली. हम आपको बता दें कि शादी करने के बाद डिंपल कपाड़िया काफी समस्या में आ गई थी क्योंकि राजेश खन्ना चाहते थे कि डिंपल पिक्चर में काम ना करें.

हम आपको बता दें कि जब डिंपल कपाड़िया और राजेश खन्ना एक दूसरे से अलग रहने लगे उस वक्त डिंपल कपाड़िया की बॉलीवुड के मशहूर अभिनेता सनी देओल के साथ सोशल मीडिया पर वायरल होती रहती थी. आपको बता दें कि एक तरफ जहां दोनों एक दूसरे से प्यार करते थे वहीं दूसरी तरफ अपनी पत्नी को तलाक नहीं दे सकते थे सनी देओल के इस फैसले से डिंपल काफी नाराज भी हुई थी. बता दें कि डिंपल वहीं दूसरी तरफ अपनी शादी में काफी परेशानियों का सामना कर रहे थे लेकिन इन सबके बावजूद उन्होंने कभी राजेश खन्ना को तलाक नहीं दिया. हम आपको बता दें कि साल 2009 में जब डिंपल कपाड़िया के बहन सिंपल कपड़िया का निधन हुआ था तब राजेश खन्ना की जगह सनी देओल ही उनके साथ थे.

About dp

Check Also

बुर्के को लेकर ये क्या बोल गई अक्षय कुमार की पत्नी ट्विंकल खन्ना,मचा बवाल।

बॉलीवुड एक्ट्रेस और सुपरस्टार अक्षय कुमार की पत्नी ट्विंकल खन्ना जोकि अपने बेबाक बयानों को …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *