Taarak Mehta की सोनू इस पर लुटा रही है अपना प्यार,तस्वीर देखकर टप्पू…

तारक मेहता में सोनू का किरदार निधि भानुशाली ने निभाया है। निधि आज काफी बड़ी और ग्लैमरस हो गई हैं। निधि आज भले ही एक्टिंग से दूरी बना चुकी हैं लेकिन वह सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं। यही नहीं निधि को एडवेंचरस लाइफ का भी बेहद शौक है। ये भी पढ़े- अंबानी परिवार में जल्द बजने वाली फिर से शहनाई?

तारक मेहता में सोनू का किरदार निधि भानुशाली ने बखूबी अदा किया है।निधि पहले से अब काफी बड़ी और ग्लैमरस दिखने लगी है।हालांकि निधि ने एक्टिंग से काफी दूरी बना बनाई हुई है, लेकिन सोशल मीडिया पर निधि खासा एक्टिव रहती है।एक्टिंग के अलावा निधि को एडवेंचरस लाइफ का बेहद शौक है।

‘तारक मेहता का उल्टा चश्मा’ एक ऐसा फेमस कॉमेडी शो है। जिसमें दर्शकों को बड़े एक्टर्स के अलावा छोटे एक्टर यानी कि चाइल्ड आर्टिस्ट की एक्टिंग को खूब पसंद करते हैं। वहीं दर्शकों ने कई चाइल्ड आर्टिस्ट को पर्दे पर ही बड़े होते हुए देखा है।इन्हीं चाइल्ड आर्टिस्ट में से एक जाना माना किरदार सोनू भिंडे है सोनू का रोल अदा करने वाली निधि भानुशाली है। जोकि आजकल इस शो का हिस्सा नहीं है, लेकिन इनकी एक्टिंग को आज भी को भुला नहीं सके हैं।निधि को आज भी उनके फैंस सोनू के नाम से ही पुकारते हैं, क्योंकि इन्होंने अपने रोल के जरिए लोगों के दिल में एक अलग सी जगह बना ली ।सोनू यानी निधि को शो छोड़े काफी समय हो चुका है। अब छोटे पर्दे की सोनू देखने में काफी बड़ी और ग्लैमरस लगती है।

निधि एक्टिंग से कुछ दूरियां बना ली है, लेकिन उन्हें सोशल मीडिया पर एक्टिव रहना खूब पसंद आता है। इसके अलावा निधि को घूमने फिरने का भी काफी शौक है।निधि अक्सर एडवेंचरस ट्रिप की तस्वीरें और वीडियो सोशल मीडिया पर पोस्ट करती रहती हैं।आजकल निधि की एक तस्वीर सोशल मीडिया पर बड़ी जोरों से वायरल हो रही है।निधि की इस तस्वीर को देखकर इस बात का अंदाजा लगाया जा सकता है कि निधि का लुक पहले से ज्यादा ग्लैमरस हो गया है। वही निधि के द्वारा शेयर की गई तस्वीरों में कोई और भी दिखाई दे रहा है।

http://https://www.instagram.com/p/CY3tXkgs_Cg/?utm_source=ig_web_copy_link

छोटे पर्दे की सोनू यानी निधि भानुशाली ने अपने इंस्टाग्राम स्टोरी पर हाल में ही एक तस्वीर शेयर की है।इस तस्वीर में सोनू बेहद ग्लैमरस दिखाई दे रही हैं।फोटो देखकर आप अंदाजा लगा सकते हैं कि निधि ने व्हाइट कलर की प्रिंटेड डीप नेक वनपीस ड्रेस पहनी हुई है।वही उनके बालों में मोटे कलर्स दिखाई दे रहे हैं। निधि के साथ सोफे पर उनके ठीक बगल में ही उनका प्यारा सा ब्लैक डॉग भी दिखाई दे रहा है।वह निधि और उनके बालों से खेलता हुआ नजर आ रहा है।फोटो देखकर एक बात और साफ हो जाती है कि निधि अपने पेट्स डॉग के साथ काफी खुश दिखाई दे रही है और वो फुल मस्ती के मूड में है। निधि की इस तस्वीर को फैंस काफी पसंद कर रहे हैं।

आपको शायद जानकारी होगी कि हाल में ही निधि भानुशाली ने अपने इंस्टाग्राम हैंडल पर एक लेटेस्ट तस्वीर शेयर की है। निधि की ये तस्वीर उनके नए ट्रिप की लग रही है।इस फोटो को शेयर करते हुए निधि ने बतौर कैप्शन में लिखा ‘वह इस समय गडबाउट तीर्थयात्री हिमाचल प्रदेश के कसौली के धुंध भरे पहाड़ों के बीच में हैं।’ इसके साथ ही निधि ने अपने बायो में अपने एक लेटेस्ट वीडियो का लिंक भी दिया था। फोटो में को देखकर आप समझ सकते हैं कि निधि ने पिंक कलर टीशर्ट पहन रखी है। वही, निधि बालों में काफी मोटी—टी लटे दिखाई दे रही ,है जो कि काफी उलझी हुई सी दिख रही है- जो हवा में उड़ते हुए दिखाई दे रहे हैं। इस तस्वीर में निधि ने कैमरे की ओर देखते हुए पोज दे रही हैं।निधि के ठीक पीछे पहाड़ों का बैकग्राउंड देखने में काफी शानदार लग रहा है।

About dp

Check Also

3GB प्रतिदिन डाटा के साथ यह रिलायंस जिओ के कुछ सस्ते प्लान, पढ़ें पूरी खबर

नए साल के अवसर पर सभी टेलीकॉम कंपनियां अपने अपने ग्राहकों को लुभाने की कोशिश …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *