महज शादी के 1 महीने बाद ही Katrina Kaif के पति ने सारा अली के साथ किया बड़ा कांड, पुलिस में पहुंचा मामला…

बॉलीवुड अभिनेत्री कैटरीना कैफ की गिनती उन चुनिंदा अभिनेत्रियों में की जाती है। जिनकी लोकप्रियता बॉलीवुड के किसी दिग्गज अभिनेता से कम नहीं है।कैटरीना ने हाल में ही अभिनेता विक्की कौशल के साथ सात फेरे लिए थे। वही इसकी शादी की चर्चा काफी दिनों तक सुर्खियों में थी। शादी की फोटोस और वीडियो भी सोशल मीडिया पर छाए रहे।कैटरीना और विक्की की शादी बॉलीवुड की मंहगी शादियों में से एक थी। ये भी पढ़े- अंबानी परिवार में जल्द बजने वाली फिर से शहनाई?

बॉलीवुड की अभिनेत्री कैटरीना कैफ उन चुनिंदा अभिनेत्रियों में से है जिनकी लोकप्रियता किसी एक्टर से कम नहीं है। कुछ दिनों पहले ही कैटरीना ने अभिनेता विकी कौशल से शादी की थी। उनकी शादी की चर्चा चारों तरफ थी। हर तरफ बस विकी और कैट का ही नाम सुनने को मिल रहा था। दोनों की शादी के बाद उनकी तस्वीरें भी सोशल मीडिया पर काफी वायरल हुई थी। दोनों की तस्वीरों को लोगों ने काफी प्यार दिया था।

दोनो को साथ फेरे लिए काफी ज्यादा समय भी नही बीता है।ऐसा में कैटरीना के पति विक्की कौशल और सारा को लेकर एक खबर सुनने में आई है। मिली जानकारी के अनुसार विक्की कौशल और सारा अली खान बेहद जल्द फिल्म लुक्का छिपी 2 में दिखाई पड़ेंगे यानी कि इस फिल्म में दोनों का लीड रोल होगा।

दोनों की शादी को अभी ज्यादा समय नहीं हुआ है और ऐसे में कैट के पति विकी कौशल को लेकर एक खबर सामने आ रही है। ये खबर विकी और सारा को लेकर आ रही है। जानकारी के लिए आपको बता दें कि विकी कौशल और सारा अली खान जल्द ही फिल्म लुका छिपी 2 में नजर आने वाले है, जिसके चलते दोनों को साथ ही देखा जा रहा है।

अभी कुछ दिन पहले ही दोनों की एक तस्वीर सोशल मीडिया पर खूब वायरल हुई थी। जिसमें दोनों बाइक की सवारी करते हुए नजर आ रहे थे। तस्वीर से साफ तौर पर दिखाई दे रहा था कि सारा की मांग में सिंदूर लगा हुआ था ।उनकी इसी तस्वीर की वजह से दोनों पर एफआईआर दर्ज करवाई गई है। गौरतलब है कि जिस बाइक पर बैठकर दोनों घूम रहे थे। उस गाड़ी की नंबर प्लेट की वजह से दोनों के खिलाफ शिकायत दर्ज की गई है ।खबर के अनुसार जिस बाइक पर बैठकर दोनों सैर का मजा ले रहे थे। उसकी नंबर प्लेट एक स्कूटी की है।

स्कूटी के ओनर की दर्ज की गई कंप्लेन के मुताबिक उनके बगैर पूछे उनकी चीज का इस्तेमाल किया गया है। जोकि सरासर गैर कानूनी है। स्कूटी के ओनर ने विक्की और सारा के साथ-साथ उनकी सारी टीम पर केस दर्ज किया है।

About dp

Check Also

3GB प्रतिदिन डाटा के साथ यह रिलायंस जिओ के कुछ सस्ते प्लान, पढ़ें पूरी खबर

नए साल के अवसर पर सभी टेलीकॉम कंपनियां अपने अपने ग्राहकों को लुभाने की कोशिश …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *