Deepika ने दिए इंटीमेट सीन देखकर कैसा है रणबीर सिंह का रिएक्शन

आखिरकार लंबे इंतजार के बाद दीपिका पादुकोण और सिद्धांत चतुर्वेदी स्टारर फिल्म “गहराइयां” का ट्रेलर रिलीज हो गया है। इस फिल्म को निर्देशक शकुन बत्रा ने डायरेक्ट किया है और बॉलीवुड के मशहूर फिल्ममेकर करण जौहर ने इस फिल्म को प्रोड्यूस किया है। ये भी पढ़े- अंबानी परिवार में जल्द बजने वाली फिर से शहनाई?

दीपिका को लंबे अरसे से किसी भी फिल्म में देखा नहीं गया जाहिर सी बात है इसीलिए उनके फैंस को उनकी इस फिल्म के लिए काफी एक्साइटेड हैं। फिल्म “गहराइयां” एक रिलेशनशिप ड्रामा है। डायरेक्टर शकुन बत्रा की बनाई इस फिल्म में मॉडर्न समय के रिश्तों की उलझन और उसके अंदरूनी परतों को दिखाया जाएगा।

दीपिका और सिद्धांत के साथ इस फिल्म में अन्य पांडे और धैर्य करवाने भी शामिल है। आपको बता दें कि बॉलीवुड में नई और जूनियर एक्ट्रेस अनन्य पांडे इस फिल्म में दीपिका की कजन की भूमिका निभा रही है। और इस फिल्म में लीड कैरेक्टर का रोल प्ले करेंगे दीपिका और सिद्धांत चतुर्वेदी। जबकि दोनों के बीच कई बोल्ड सीन भी देखने को मिलेंगे इस फिल्म के दौरान।

इस फिल्म को करण जौहर ने धर्मा प्रोडक्शन तले प्रोड्यूस किया है। फिल्म 11 फरवरी 2022 को अमेज़न प्राइम वीडियो पर रिलीज होगी। हालांकि इस फिल्म की ट्रेलर रिलीज हो चुकी है। और इस खेल में ही लोगों की रिएक्शन देखने लायक है।

दीपिका के फैंस के साथ साथ उनके पति रणवीर सिंह को भी इस फिल्म के लिए काफी एक्साइटेड देखा गया। उन्होंने अपनी पत्नी दीपिका के फिल्म के ट्रेलर देखते ही इतने एक्साइटेड हो गए कि उन्होंने अपने इंस्टाग्राम पर भर-भर कर दीपिका और फिल्म की कास्ट और क्रू की तारीफ कर डाली। स्पेलर को पोस्ट करते हुए रणबीर ने इसे मूवी सेक्सी और इंटेंस बताया है।

गहराया का ट्रेलर ट्रेलर दीपिका के फैंस और पति के साथ साथ बॉलीवुड के सेलेब्स को भी काफी ज्यादा पसंद आ रहा है और सेलेब्स भी इस की खूब तारीफ कर रहे हैं। ट्रेलर में दीपिका पादुकोण और सिद्धांत चतुर्वेदी के कई बोल्ड सीन को भी दिखाया गया है। दोनों की केमिस्ट्री के चर्चे भी हर तरफ हो रहे हैं।

http://https://www.instagram.com/p/CY9hmEbhV0x/?utm_source=ig_web_copy_link

ऐसे में इस ट्रेलर को देखते ही सभी को इंतजार था कि दीपिका के पति रणवीर सिंह इस पर क्या रिएक्शन देते हैं। आपको बता दें कि रणवीर सिंह की तरफ से भी इस फिल्म के लिए सिर्फ एक्साइटमेंट ही नजर आया और रणवीर पत्नी दीपिका की फिल्म का ट्रेलर देख खुद को रोक नहीं पाए और उन्होंने अपने पोस्ट से यह जाहिर कर दिया कि उन्हें दीपिका के इंटिमेट सींस से कोई दिक्कत नहीं है।

ट्रेलर से दीपिका पादुकोण की कौन की फोटो शेयर करते हुए रणबीर सिंह ने लिखा,“ मूडी, सेक्सी और इंटेंस डॉमेस्टिक नोहर? मुझे साइन अप कर लो। मेरे सभी फेवरेट्स है इसमें। शकुन बत्रा अनन्य पांडे सिध्दांत चतुर्वेदी धैर्य करवा नसीर लीजेंड और बेबी गर्ल तो fazillion buxxx की तरह दिख रही है।”

जैसे ही रणवीर ने यह पोस्ट किया वैसे ही इस गहराइयां की स्टारकास्ट भी इस पर अपना रिएक्शन देते हुए दिखाई दिए। एक्ट्रेस अनन्य पांडे ने रणवीर के इस पोस्ट में कमेंट किया है ,“आप मेरे फेवरेट हैं”।

वहीं सिद्धांत चतुर्वेदी ने इस पोस्ट पर हार्ट इमोजी कमेंट किया। और धैर्य ने करवाने तो लिखा,“ भाई और दो हार्ट इमोजी लगाई।”

आखिर में अमेज़न प्राइम वीडियो ने भी रणवीर के इस पोस्ट से खुश होकर कमेंट में लिखा,“ हम इस पोस्ट की गहराई को समझ सकते हैं।”

About dp

Check Also

3GB प्रतिदिन डाटा के साथ यह रिलायंस जिओ के कुछ सस्ते प्लान, पढ़ें पूरी खबर

नए साल के अवसर पर सभी टेलीकॉम कंपनियां अपने अपने ग्राहकों को लुभाने की कोशिश …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *