जब Urfi Javed के ब्रा लेस लुक के सामने Nora Fatehi के क्लासिकल लुक की हुई चारों तरफ चर्चा, देखिए दिलकश तस्वीरें

हमेशा से देखा गया है कि बॉलीवुड एक्टर और एक्ट्रेस जैसे स्टाइल करते हैं लोग उनसे ही इंस्पायर होकर अपने लुक को क्रिएट करते हैं। और आजकल के लड़के लड़कियां तुम इस फैशन को काफी ज्यादा फॉलो करते हैं। हाल ही में उर्फी जावेद ने पिंक कलर के फॉर्म मिल में ब्रालेस लुक क्रिएट किया है तो वहीं निक्की तंबोली और नोरा फतेही ने दिलकश लुक क्रिएट करके फैंस के होश उड़ा दिए हैं। ये भी पढ़े- अंबानी परिवार में जल्द बजने वाली फिर से शहनाई?

ऊर्फी जावेद जो कि जब से बिग बॉस और टीटी का हिस्सा रही है तब से ही सुर्खियों पर छाई हुई है। कभी अपनी बकवास पहनावे को लेकर तो कभी कुछ गलत कमेंट करने पर हमेशा से ही उर्फी का चर्चा होता रहा है। इसके साथ ही उर्फी एक और चीज की वजह से सुर्खियों पर रहती है वह है उनका लुक। उर्फी का लुक सबसे डिफरेंट होता है जो लोगों को खूब पसंद आता है।

इसका सबूत देते हुए हाल ही में वह पिंक कलर के फॉर्मल ड्रेस में नजर आई। उर्फी के तस्वीर के पोस्ट करते हैं लोगों की कमेंट्स की बरसात होने लगी। उर्फी ने ग्लैम लुक क्रिएट किया है वही बालों को उन्होंने ओपन रखकर कर्ल किया हुआ है।

वहीं अगर बात करें बिग बॉस फेम निक्की तंबोली की तो उन्होंने भी अपने दिलकश लुक से लोगों का मन मोह लिया है। हाल ही में उन्होंने सफेद रंग की एक स्पोर्ट्स जोगर पहन कर फोटो शेयर की है जो कि लोगों को काफी ज्यादा पसंद आ रहा है।

सिंपल ग्लैम लुक के साथ निक्की ने भी अपने बालों को खोल रखा है और निक्की का यह अंदाज उनके फैंस को काफी पसंद आ रहा है।

वहीं अगर बात करें बॉलीवुड की नंबर वन डांसर कहीं जाने वाली नोरा फतेही की तो वह भी अपने स्टनिंग आउटफिट्स में नजर आई। नूरा हर एक लुक में काफी अलग दिखती है वहीं इस बार नवरा ने जो आउटफिट पहना है वह लग्जरी क्लॉथिंग लाइन एलिल्हनऔर Bedgley Mischka ke कोलैबोरेशन की गई है। नोरा फतेही ने डिजाइनर रॉकी स्टार के कलेक्शन से अपनी हैवी स्टेटमेंट ज्वेलरी को भी चुना है। जो कि उनको कंप्लीट लुक दे रहा है। उन्होंने इस लुक में हैवी ज्वेलरी को कैरी करने के साथ-साथ ब्राउन मेकअप लुक में बालों को ओपन रखा है।

About dp

Check Also

3GB प्रतिदिन डाटा के साथ यह रिलायंस जिओ के कुछ सस्ते प्लान, पढ़ें पूरी खबर

नए साल के अवसर पर सभी टेलीकॉम कंपनियां अपने अपने ग्राहकों को लुभाने की कोशिश …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *