दिल थामकर देखो Jhanvi Kapoor की 3 लाख रु वाली छोटी सी ड्रेस

आज हम बात करेंगे फेमस बॉलीवुड एक्ट्रेस जाह्नवी कपूर की वो उन हसीनाओं में से एक में आती है, जो अपनी फैशन चॉइसेस और ब्यूटी हॉट लुक्स के लिए हमेशा ही सुर्खियों में बनी हुई रहती हैं। जाह्नवी के पास न सिर्फ अपनी ब्यूटी को फ्लॉन्ट करने के लिए बहुत सारे एलिमेंट्स हैं । अगर ऐसे में भी बात करे तो उन्हें सिंपल लुक में भी क्लासी दिखाना अच्छे से आता है। यह एक्ट्रेस चाहे कुछ भी क्यों न पहन लें, वह हर एक चीज़ में सबसे ज्यादा खूबसूरत ही नजर आती है। हालांकि, ऐसा क्यों न हो क्योंकि जाह्नवी का फैशन गेम हमेशा ही ऑन पॉइंट में होता है। हालांकि और एक हैरानी वाली वजह यह भी है उनकी एक्टिंग की बुराई करने वाले भी उनके स्टाइल के मुरीद हैं। ये भी पढ़े- Malaika Arora भूल गई ब्रा पहनना, स्वेट शर्ट भी नहीं बचा पाया शरीर का ये अंग…

हालांकि, ऐसा इसलिए भी है ,क्योंकि जाह्नवी के स्टाइल की सबसे अच्छी बात ये है कि वह एक वर्सटाइल ड्रेसर भी हैं, जो किसी भी तरह के आउटफिट्स को बिना किसी तामझाम के साथ ही कैरी करती हैं। उनके कपड़े पहनने के स्टाइल में न ही केवल बोल्डनेस का एलिमेंट भरपूर छुपा होता है बल्कि इसके दौरान ही उनकी खूबसूरती-ग्लैमर और हॉटनेस का डेडली कॉम्बिनेशन भी उन्हें हटकर अच्छे तरह से दिखाने में काफी मदद करता है। इस अदाकारा का एक ऐसा ही लुक हमे तब देखने को मिला था, जब वह अपनी लेटेस्ट फिल्म ‘रूही’ का प्रमोशन कर रही थी।

नियॉन ग्रीन ड्रेस में जाह्नवी नज़र आईं-

दरअसल, जाह्नवी कपूर ने हाल ही में एक प्रमोशनल इवेंट के तहत नियॉन ग्रीन कलर की ड्रेस को चुना था। जिसकी और एक खास बात यह भी थी कि इसे पहनकर जाह्नवी एक ओर बार बोल्डनेस का तड़का लगाती हुई हमे नज़र आ रही थीं, तो वहीं दूसरी तरफ बात करे तो इसमें उनकी पर्सनैलिटी को भी फुल ग्रेस मिल रहा था। और भी इन सबके अलावा ऑउटफिट का कलर-कोर्डिनेशन भी काफी सेक्सी लग रहा था, जिसे जान्ह्वी ने कैरी भी बड़े शानदार तरीके के साथ किया था।

जाह्नवी के इस लुक में न ही कोई कमी खोजी जा सकती थी बल्कि ऊपर से लेकर नीचे तक ही वह एकदम स्टाइल के मामले में भी काफी परफेक्ट नजर आ रही थीं।

जान्हवी की हर एक अदा थी कमाल की-

जाह्नवी कपूर ने अपने लिए जिस ड्रेस को चूस किया था, उसकी नेकलाइन को एक डीप कट का लुक देते हुए स्वीटहार्ट शेप में उस ड्रेस को डिज़ाइन किया गया था। इस बोल्ड लुकिंग वाली आउटफिट में हम आपको बता दें कि किसी तरह की कोई भी इसमें एम्ब्रोइडरी नहीं की हुई थी। बल्कि इसकी लेंथ भी सिर्फ थाइस पोर्शन तक ही था, जिसमें जान्हवी की टोंड लेग्स एकदम बढ़िया से हाइलाइट हो रही थी।

अब हम बात करते हैं ऑउटफिट के अपर पार्ट जहां बस्टियर लुक क्रिएट हो रहा था, तो वहीं मिडरिफ फिटिंग को भी एकदम से फिगर हैंगिंग लुक दिया गया था, जिसमें की जाह्नवी के कर्व्स भी फ्लॉन्ट हो रहे थे। अब बात करते हैं इस ड्रेस के बनावट की तो इसे किसी फैब्रिक से नहीं बल्कि सिर्फ लैटेक्स से ही बनाया गया था। इस मटीरियल की खासियत यही थी कि यह बिल्कुल स्किनफिट होता था, जिसे पहनकर किसी भी तरह का काम करना बिल्कुल आसान था।

इस ड्रेस की एक-एक डिटेल को बनाया अट्रैक्टिव-

जाह्नवी की इस आउटफिट की बात करे तो इस ऑउटफिट की हर डिटेल ऐसी थी की, जो की इस ड्रेस को अट्रैक्टिव लुक दे रही थी। ड्रेस में जो भी क्लासिक स्टाइल बस्टियर बना हुआ था, उसके फ्रंट पर ही कोर्सेट देखा जा सकता था।

बॉटम्स पर इस आउट फिट को स्कर्ट का लुक दिया गया था, जिसमें ए-सिमेट्रिकल हेमलाइन बनी हुई थी। हालांकि, इस स्टाइल की हाइलाइट आउटफिट की फिशटेल रही, जो की ओवरऑल ही लुक के सेक्सी एलिमेंट को बढ़ा रही थी। हां, वो बात बहुत अलग है कि इस कस्टम फिट ड्रेस में जान्हवी ने पोज देते हुए हर एक डिटेल का जमकर ही शो-ऑफ किया था।

अपने इस पसन्दीदा लुक को कम्पलीट करने के लिए जाह्नवी कपूर ने अपने फेस पर एक डुई न्यूड-टोन मेकअप किया गया था, जो की उन्हें एक ग्लोइंग एंड फ्रेश लुक दे रहा था। उन्होंने एक्सेसरीज के नाम पर केवल एक मल्टिपल रिंग्स पहनी थीं, जिसके साथ ही उन्होंने अपने बालों को साइड पार्ट करते हुए एक वेव में स्टाइल्ड किया था।

एक्ट्रेस ने अपनी शॉर्ट ड्रेस के साथ ही एक पिंक कलर की हील्स पहनी थीं, जो की लेग्स पोर्शन को ज्यादा हाइलाइट करती हम फैनस को नज़र आ रहा था। वहीं दूसरी तरफ न्यूड लिप्स और मस्कारा से अपने लैशेज़ को उन्होंने गॉर्जियस लुक दिया था। वहीं अब बात करें अदाकारा की इस ड्रेस की कीमत कितनी होगी,तो हम आपको बता दें कि इस ड्रेस का प्राइस कुल 2,75,232 रूपए था, जिसे उन्होंने लक्ज़री ब्रांड से एलेक्स पेरी से पिक किया था।

About dp

Check Also

3GB प्रतिदिन डाटा के साथ यह रिलायंस जिओ के कुछ सस्ते प्लान, पढ़ें पूरी खबर

नए साल के अवसर पर सभी टेलीकॉम कंपनियां अपने अपने ग्राहकों को लुभाने की कोशिश …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *