Remo D’Souza की पत्नी पर छाए दुखो के बादल, एकलौते भाई ने उठा लिया ये बड़ा कदम…

बॉलीवुड इंडस्ट्री के बेहतरीन कोरियोग्राफर रेमो डिसूज़ आज किसी पहचान के मोहताज नहीं है। डांस की दुनिया में रेमो डिसूज़ा अपना बहुत बड़ा नाम बना चुके है। अक्सर रेमो और उनकी पत्नी अपनी सोशल मीडिया पोस्ट के जरिए सुर्खियां बटोरते नज़र आते हैं। दोनों एक बार फिर से सुर्खियां बटोरते नज़र आ रहे है।

जिसका कारण उनकी कोई पोस्ट नहीं, बल्कि एक बड़ी घट ना बताई जा रही हैं। दरअसल, रेमो के साले और लिज़ेल के भाई जेसन वातकिन्स ने मुंबई में रस्सी से लटक कर खुद खुशी कर ली है। इसके पीछे का कारण सब जानना चाहते हैं कि आखिर किस कारण से उन्होंने ऐसा कदम उठाया कि लिज़ेल के भाई ने इतना कठोर फैसला करते हुए खुद को खत्म कर लिया।

आपको जानकारी दे दिया जाए कि कोरियोग्राफर रेमो डिसूज़ा और उनकी पत्नी लिज़ेल डिसूज़ा सोशल मीडिया पर काफी ज्यादा एक्टिव दिखाई देते हैं। आपको बता दे दोनों आए दिन कोई-न-कोई पोस्ट फैंस के साथ साझा करते नज़र आते हैं। इसी बीच रेमो की पत्नी लिज़ेल ने अपनी इंस्टाग्राम स्टोरी अपडेट करते हुए अपने भाई जेसन वातकिन्स की बचपन की तस्वीर साझा करती नज़र आई है।

जिसमें उन्होंने ‘क्यो’ लिखती हुई नज़र आई है। वहीं उन्होंने एक और स्टोरी लगाकर पोस्ट साझा की है। जिसमें उनके भाई उनकी मां के साथ बैठे दिखाई दिए है। साथ ही उन्होंने लिखा है ‘माफ कर दीजिये मम्मी मैंने आपको विफल कर दिया हैं’।

जानकारी दे दिया जाए कि अपने भाई के इस दुनिया को छोड़कर जाने की खबर को सुनकर लिज़ेल इस समय सदमे में ज चुकी हैं। लिज़ेल ने बताया कि उनके पिता किडनी की समस्या से बुरी तरह से परेशान हैं। उनके पिता को डायलसिस भी है। वो हॉस्पिटल से अपने बेटे से मिलने घर पहुँचे हैं। जैसे-तैसे घर पहुंचने पर उन्होंने अपने बेटे जेसन को र स्सी से लट का हुआ देखा था। बता दिया जाए कि लिज़ेल की मां के इस दुनिया से जाने के बाद उनके भाई जेसन वातकिन्स और उनके पिता एक साथ रहते आ रहे थे। लिज़ेल के भाई जेसन ने शादी नहीं रचाई थी।

आपको बात दे कि बॉलीवुड फिल्म प्रोड्यूसर लिज़ेल ने अपने भाई जेसन के रस्सी से लटक कर जा न देने के पीछे की वजह बताते हुए कहा कि साल में उनकी मां 2018 में इस दुनिया को छोड़कर चली गई थी। आपको बात दिया जाए कि जिसके बाद जेसन अंदर से बिलकुल टूट गए थे। मां के जाने का सबसे ज्यादा दुख जेसन को ही हुआ और वे तब से ही परेशान रहने लगे, क्योंकि वो उनके सबसे ज्यादा करीब था।

जिसके वजह से धीरे-धीरे जेसन डिप्रेशन में चला गया था। उन्होंने बताया कि जब उनके पिता ने उन्हें ये बुरी खबर देने के लिए फोन लगाया तब वो रेमो डिसूज़ा के साथ रेमो के एक दोस्त की शादी में गोवा मौजूद थे। खबर सुनने के बाद लिज़ेल शॉक्ड को गई थी।

About dp

Check Also

3GB प्रतिदिन डाटा के साथ यह रिलायंस जिओ के कुछ सस्ते प्लान, पढ़ें पूरी खबर

नए साल के अवसर पर सभी टेलीकॉम कंपनियां अपने अपने ग्राहकों को लुभाने की कोशिश …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *