“Big B की रेंज रोवर Car खड़ी है Police Station के बाहर, हो रही है अमिताभ से पूछताछ”

इंडस्ट्री में  लेजेंडरी अभिनेताओं की होती है तो सबसे पहले सबसे बड़ा नाम आता है बिग बी का बिग बी और कोई नहीं हमारा अमिताभ बच्चन है जो कि बच्चों से लेकर बड़ों तक के दिल पर राज करते हैं। अमिताभ बच्चन बॉलीवुड के बहुत बड़े और नामी अभिनेता है जिनका आज के समय मे पुरो दुनिया मे एक तरफा नाम चलता है और इसके साथ-साथ सभी इन्हें माफी इज़्ज़त और सम्मान भी देते है. अमिताभ बच्चन जी के लिए बोला जाता है कि अगर वह आज बॉलीवुड में नही होते तो आज के समय मे बॉलीवुड को कोई नही जानता और ना ही कभी बॉलीवुड इतनी ज्यादा तरक्की कर पाता। ये भी पढ़े- Ajay Devgan कंधे बैठकर सबरीमाला गए, लोगों ने उड़ाया मजाक बोले…

आपकी जानकारी के लिए बता दें कि जितनी हिट फिल्में अमिताभ बच्चन ने अपने करियर में दी है उतनी हिट फिल्में देना शायद ही किसी के बस में काम है और ना ही कोई दे पाया है ना ही कोई दे पाएगा , यह एक बड़ी सफलता हैं। अब यह जाहिर सी बात है कि इस अभिनेता ने इतनी फिल्म की हो वह भी इतनी सारी हिट फिल्में और अपने इतिहास में में नाम लिख दिया हो उसके पास पैसों की तो कोई कमी होगी नहीं , यही कारण है की अमिताभ बच्चन को एक दिग्गज के रूप में देखा जाता है उनकी लाइफस्टाइल उनके पास पैसे, किसी की कोई कमी नहीं है।

हाल ही में सुर्खियों में बने रहने का कारण यह है कि अमिताभ बच्चन की एक बेशुमार महंगी गाड़ी जो कि ₹140000000 की है वह पुलिस स्टेशन के बाहर पड़े पड़े धूल खा रही है और यह फोटो मीडिया पर वायरल हुए ही जा रही है कि किसी के पास तो कुछ है नहीं और जिनके पास है वह कहां पर पड़ी है।

दरसल अमिताभ ने आज से लगभग दो साल पहले इस कार को बंगलौर के रहने वाले आदमी को 6-7 करोड़ रुपए में बेच दी थी लेकिन अभी तक उस आदमी ने अमिताभ की इस कार को खुद के नाम पर रजिस्ट्रेशन नही करवाया जिसके पुलिस उस आदमी की जगह अमिताभ से पूछ-ताछ कर रही है. यह बात खुद अमिताभ ने बताई है कि आज से कई साल पहले ही वह अपनी रेंज रॉवर कार को बेच चुके है.

About dp

Check Also

बुर्के को लेकर ये क्या बोल गई अक्षय कुमार की पत्नी ट्विंकल खन्ना,मचा बवाल।

बॉलीवुड एक्ट्रेस और सुपरस्टार अक्षय कुमार की पत्नी ट्विंकल खन्ना जोकि अपने बेबाक बयानों को …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *