“तारक मेहता की Daya Ben की देखी गई अनदेखी तस्वीरें,दर्शकों ने कहा शायद कराई है सर्जरी”

जब भी हमारे दिमाग में कॉमेडी शो के नाम आता है तो हमारी दुआ में कई तरह के कॉमेडी शो जाते हैं जो कि हम कभी इंडस्ट्री इंडस्ट्री में देते हैं तो कभी टीवी शोज में देखते हैं लेकिन एक ऐसा शो है जो सभी के दिल को चाहने वाला है जोकि – तारक मेहता का उल्टा चश्मा हैं -हम बचपन से देखते आ रहे हैं और शायद हमेशा देखते ही रहेंगे। ये भी पढ़े- Ajay Devgan कंधे बैठकर सबरीमाला गए, लोगों ने उड़ाया मजाक बोले…

सब टीवी का सबसे चर्चित कार्यक्रम तारक मेहता का उल्टा चश्मा आज हर घर में लोगों की पसंद बन गया है। हालांकि लंबे समय से शो में काम कर चुके कई कलाकारों ने सीरियल छोड़ दिया है। शो की सबसे प्यारी अदाकारा दयाबेन अभी शो में नहीं हैं लेकिन फिर भी लोगों के दिलों पर राज करती हैं. दिशा वकानी शो में इसलिए नहीं आती हैं क्योंकि वह शादीशुदा हैं और उनकी एक बेटी भी है।

मेकर्स ने बार-बार इसे वापस लाने की कोशिश की है और अभी भी करते हैं। इस बीच दिशा की तस्वीर सोशल मीडिया पर आग की तरह फैल रही है। इस तस्वीर में वह बेहद खूबसूरत हैं। दिशा का जन्म अहमदाबाद, गुजरात में हुआ था, लेकिन वह भावनगर में पली-बढ़ीं। वह तब से अभिनय में शामिल हो गई है जब वह स्कूल में थी।

आपको बतादे की उन्होंने गुजरात विश्वविद्यालय, अहमदाबाद से व्याकरण कला में स्नातक किया। तारक मेहता का उल्टा चश्मा की दया बेन अपनी एक्टिंग की वजह से काफी मशहूर हो चुकी हैं। मर्सी बेन को इस मुकाम तक पहुंचने के लिए बहुत मेहनत करनी चाहिए।

उनके चाहने वालों में से बहुत कम लोगों को यह बात पता है कि दयाबेन ने अपने करियर की शुरुआत टीवी शो से नहीं बल्कि फिल्म इंडस्ट्री से की थी उन्होंने बहुत सी फिल्मों में फ्री में भी काम किया है कोई सोच भी फ्री में काम किया है इस बात से काफी लोग अनजान भी हैं उनकी पहली फिल्म 1997 में आई थी जिसका नाम ‘कॉमसिन: द अनटचेबल्स’ था।

About dp

Check Also

बुर्के को लेकर ये क्या बोल गई अक्षय कुमार की पत्नी ट्विंकल खन्ना,मचा बवाल।

बॉलीवुड एक्ट्रेस और सुपरस्टार अक्षय कुमार की पत्नी ट्विंकल खन्ना जोकि अपने बेबाक बयानों को …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *