Raveena Tandon की खूबसूरत बेटी देख भूल जाएंगे बॉलीवुड की हसीनाओं को, फिल्मों में हुए एंट्री तो सब पर पड़ेगी भरी….

आजकल बॉलीवुड में स्टार किड्स की परंपरा चल रही है। हर तरफ स्टार किड्स काफी मशहूर हैं। शाहरुख खान की बेटी से लेकर काजोल की बेटी निशा, सैफ अली खान की बेटी सारा, करीना के बेटे तैमूर और शाहिद की बेटी हर कोई मीडिया पर छाए हुए हैं। ये भी पढ़े- Ajay Devgan कंधे बैठकर सबरीमाला गए, लोगों ने उड़ाया मजाक बोले…

http://https://www.instagram.com/p/CY5uYuurEpK/?utm_source=ig_web_copy_link

हर एक स्टार किड्स काफी पॉपुलर है। स्टार्स के बच्चे होते ही फेमस हो जाते हैं। ऐश्वर्या की बेटी आराध्या , शाहिद की बेटी मिशा, अनुष्का की बेटी वामिका , करीना की बेटे तैमूर तो इतनी छोटी उम्र में ही काफी फेमस है।

http://https://www.instagram.com/p/CY0k0UINqbj/?utm_source=ig_web_copy_link

आज की इस पोस्ट में हम ऐसी ही एक स्टार किट के बारे में बात करने जा रहे हैं जिसे देख आप बॉलीवुड की हसीनाओं को भी भूल जाएंगे। बॉलीवुड एक्ट्रेस रवीना टंडन आज 48 साल की हो गई है। रवीना टंडन आज किसी पहचान के मोहताज नहीं उन्होंने अपने जमाने में बॉलीवुड में काफी नाम कमाया और लगभग सभी एक्टरों के साथ काम किया।

http://https://www.instagram.com/p/CX5e8rDLaXD/?utm_source=ig_web_copy_link

साल 1991 में फिल्म पत्थर के फूल से अपने एक्टिंग करियर की शुरुआत करने वाली रवीना आज चार बच्चों की मां है। उनकी तीन बेटियां और एक बेटे हैं। आपको बता दें कि एक्ट्रेस इन 4 बच्चों में से अपनी दो बड़ी बेटियों को गोद लिया है और एक्ट्रेस रवीना की तरह ही वह भी काफी खूबसूरत है।

http://https://www.instagram.com/p/CWTCwwHtCNz/?utm_source=ig_web_copy_link

इतना ही नहीं बल्कि उनकी छोटी बेटी राशा थडानी का तो वाकई में कोई जवाब नहीं है । अपने टीनएज में ही वे कई दिलों की धड़कन बन चुकी है। अपनी टीनएज में ही वह किसी खूबसूरत एक्ट्रेस से कम नहीं। इसके अलावा रासा काफी ग्लैमरस और स्टाइलिश भी है। आपको बता दें कि नासा 16 साल की है और इस उम्र में ही हुए काफी हॉट और सेक्सी दिखती है।

http://https://www.instagram.com/p/CVj_KvbLOr3/?utm_source=ig_web_copy_link

आपको बता दें कि जरा सा रवीना की खुद की बेटी है। रवि नानी अपने 21 साल की उम्र में दो बेटियों को गोद लिया था जिनका नाम पूजा और छाया है। तब हम दोनों बच्चियों की उम्र 11 और 8 साल थी। इसके बाद 22 फरवरी 2004 को रवीना ने अनिल थदानी से शादी की थी और दोनों एक बेटी और एक बेटी के माता-पिता बने ‌

http://https://www.instagram.com/p/CUZSNyULgaB/?utm_source=ig_web_copy_link

आपको बता दें कि राशा की तस्वीरे देख आप भी उन्हे किसी अभिनेत्री से कम नहीं कहेंगे , राशा अपनी मां की तरह ही बेहद खूबसूरत हैं। खूबसूरत होने के साथ-साथ राशा काफी टैलेंटेड भी है । कुछ समय पहले ही रवीना ने अपने इंस्टाग्राम पर राशा की एक रिपोर्ट कार्ड शेयर की थी जिसके मुताबिक उन्होंने वर्ल्ड लिटरेचर, ज्योग्राफी ,हिस्ट्री , इंग्लिश लैंग्वेज, फिजिकल एजुकेशन और ग्लोबल पर्सपेक्टिव में A ग्रेड हासिल किया था। इसके अलावा आपको यह भी बता दें कि राशा में ब्लैक बेल्ट है।

राशा की खुद की भी एक इंस्टाग्राम अकाउंट है जिसमें वे अपनी खूबसूरत तस्वीरें शेयर करती रहती है। राशा सोशल मीडिया पर काफी ज्यादा एक्टिव रहती हैं। इंस्टाग्राम पर राशा की फैन फॉलोइंग भी जबरदस्त है।

About dp

Check Also

3GB प्रतिदिन डाटा के साथ यह रिलायंस जिओ के कुछ सस्ते प्लान, पढ़ें पूरी खबर

नए साल के अवसर पर सभी टेलीकॉम कंपनियां अपने अपने ग्राहकों को लुभाने की कोशिश …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *