Rekha के मांग के सिंदूर को देख Jaya Bachchan के उड़ गए होश, रेखा ने खोला उस रात का किस्सा

आज हम बात करेंगे लीजेंडरी अभिनेत्री रेखा जी की. मालूम हो कि रेखा और बॉलीवुड के बिग बी अमिताभ बच्चन के अफेयर की चर्चाएं एक समय में खूब रहती थी और यह जोड़ी सुर्खियों में बनी रहती थी. एक वक्त ऐसा हुआ जब भरी सभा में पहली बार रेखा सिंदूर लगाकर पहुंच गई थी, उस वक्त अमिताभ बच्चन की पत्नी जया बच्चन के पैरों के तले जमीन खिसक गई थी. बता दें कि जया बच्चन घबरा गई थी कि कहीं अमिताभ और रेखा ने शादी तो नहीं कर ली. जब रेखा को भरी सभा में चमचमाती साड़ी, मांग में सिंदूर और गले में मंगलसूत्र के साथ देखा गया तो सबसे बुरा हाल बच्चन परिवार का हुआ था. ये भी पढ़े- Ajay Devgan कंधे बैठकर सबरीमाला गए, लोगों ने उड़ाया मजाक बोले…

बता दें कि हम बात कर रहे हैं ऋषि कपूर और नीतू सिंह के शादी के उत्सव की और उस उत्सव में रेखा सिंदूर लगाकर पहुंच गई थी और कई तरह की गॉसिप की कारण भी बनी थी. उस उत्सव में जितनी चर्चाएं ऋषि कपूर और नीतू सिंह की नहीं थी उससे ज्यादा चर्चा रेखा की मांग की सिंदूर की थी और बता दें कि जिस दौर में ऋषि कपूर नीतू सिंह की शादी हुई थी उस दौर में रेखा और अमिताभ बच्चन के अफेयर की चर्चाएं खूब हो रही थी.

साथ ही बता दें कि रेखा ने उस उत्सव में बेहद दुल्हन के अंदाज में शिरकत किया था और शादी में पहुंचने के साथ ही उन्होंने नव दंपति को बधाई दी उसके बाद अमिताभ बच्चन के साथ काम से जुड़ी कुछ बातें की उसके बाद रेखा उस पार्टी से निकल गई थी, उस रात के बाद रेखा और उनके मांग की सिंदूर के किस्से कितनी बार उठती रही. बाद में एक इंटरव्यू में जब रेखा से उस सिंदूर के बारे में पूछा गया तो उन्होंने कहा कि वह इस फिल्म के सूट से वापस लौट रही थी और उन्हें उस फिल्म में सुहागन का किरदार निभाना था, सीधा शूट से नीतू सिंह और ऋषि कपूर के शादी में पहुंचने की वजह से उन्हें सिंदूर हटाने का मौका नहीं मिला था. साथी साथ रेखा ने यह भी बताया कि लोग क्या सोचते हैं उन्हें इस बात से कोई फर्क नहीं पड़ता और उन्हें सिंदूर लगाना अच्छा लगता है इसलिए वह लगाती है.

बताते चलें कि रेखा अभी भी उतनी ही फिट लगती है और उनके दीवाने इस सदी में भी मौजूद है. अगर रेखा आज भी किसी फिल्म में शिरकत कर ले जो लोग देखने के लिए आतुर हो उठते हैं, वहीं दूसरी ओर अमिताभ बच्चन इस उम्र में भी अपने एक्टिंग का लोहा मनवा रहे हैं. अमिताभ बच्चन को केबीसी के होस्ट के रूप में भी देखा जाता है.

About dp

Check Also

बुर्के को लेकर ये क्या बोल गई अक्षय कुमार की पत्नी ट्विंकल खन्ना,मचा बवाल।

बॉलीवुड एक्ट्रेस और सुपरस्टार अक्षय कुमार की पत्नी ट्विंकल खन्ना जोकि अपने बेबाक बयानों को …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *