मलाइका अरोड़ा ने जिम वर्कआउट के पसीने के लिए ऊतारी बीच रोड पर टीशर्ट, लोगो की भीड़ हुई बेकाबू…..

अक्सर सेलेब्स को वर्कआउट करके घर जाते वक्त स्पॉट किया जाता है।एक्ट्रेस मलाइका अरोड़ा को आए दिन अपनी फिटनेस और खूबसूरती के लिए जाना जाता है। मलाइका का जन्म सन 1973 में 23 अक्टूबर के दिन हुआ था। मलाइका 48 साल की हो चुकी है लेकिन उम्र के इस पड़ाव में भी उनकी फिटनेस देखने लायक है। ये भी पढ़े- Ajay Devgan कंधे बैठकर सबरीमाला गए, लोगों ने उड़ाया मजाक बोले…

हमेशा से ही मलाइका आपने आप पर काफी ध्यान देती हैं। और आजकल तो वह रोज योगा और जिम जाया करती है। मलाइका आए दिन अपनी फिटनेस के लिए सुर्खियों पर छाई रहती है।

हाल ही में मलाइका अरोड़ा को वर्कआउट के बाद जिम के बाहर रस्पॉट किया गया। इस दौरान मलाइका की कुछ बेहद खास तस्वीरें जो कैमरा में कैद हो गई और अब वो तस्वीरे सोशल मीडिया पर खूब तेजी से वायरल हो रही है।

उस दौरान मलाइका जिम में पसीना बहा कर बाहर ही निकली थी कि उनका वह अंदाज कैमरे में कैद हो गया। हमेशा की तरह मलाइका उस दौरान जिम के कपड़ों में थी और हाथ में पानी का बोतल दिखाई दे रहा था।

उन्होंने बाहर निकलते ही अपनी स्वेट शर्ट को निकाल कर पसीना पोछते हुए आगे बढ़ रही थी कि उनको मीडिया वाले ने घेर लिया। और हर तरफ से उनकी तस्वीरें लेने लगे इसके साथ ही कोरोना से बचाव के लिए मलाइका ने अपने चेहरे और नाक को मास्क से ढक लिया।

इस दौरान हमेशा की तरह मलाइका काफी स्टाइलिश और खूबसूरत नजर आ रही थी।

इन तस्वीरों में आप देख सकते हैं कि ऐसे में मलाइका उस भीड़ से बचते हुए गाड़ी में बैठ कर घर के लिए रवाना हो गई। अक्सर सोशल मीडिया पर मलाइका के जिम लुक चर्चे ज्यादा होते हैं। उनका गिनती बी टाउन की सबसे फिट हीरोइनों में से एक है। हालांकि बॉलीवुड के किसी भी फिल्म में मलाइका को मुख्य अभिनेत्री के रूप में नहीं देखा गया लेकिन अपने डांस मूव्स से मलाइका हर एक के दिल में अपनी जगह बनाने में कामयाब रही है।

About dp

Check Also

3GB प्रतिदिन डाटा के साथ यह रिलायंस जिओ के कुछ सस्ते प्लान, पढ़ें पूरी खबर

नए साल के अवसर पर सभी टेलीकॉम कंपनियां अपने अपने ग्राहकों को लुभाने की कोशिश …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *