सलमान खान और उनके भाइयो को लेकर जरीन खान का छलका दर्द बोली सलमान खान ने पीठ पर…

आज हम बात कर रहें हैं, बॉलीवुड की ऐक्ट्रेस जरीन खान जो कुछ ख़ास फिल्मों में कमाल नहीं कर पाई पर कुछ ना कुछ कारणों से हर वक्त चर्चा में रहीं हैं । आपकों बता दें, ज़रीन खान सोशल मीडिया पर काफ़ी ज्यादा एक्टिव रहतीं हैं, वह सोशल मीडिया पर अपने फैंस को अपनी अपडेट देती रहतीं है और फैंस को अपने तस्वीरों से सोशल मीडिया पर शेयर करती रहतीं हैं । ये भी पढ़े- Ajay Devgan कंधे बैठकर सबरीमाला गए, लोगों ने उड़ाया मजाक बोले…

अभी कुछ वक्त पहले ही Zareen Khan ने कुछ ऐसा कहा जिसे सुन फैंस को यकिन नहीं हो पा रहा हैं। जरीन खान ने अपनी कैरियर की शुरुवात फिल्म वीर से की थीं, इस फ़िल्म में वह सलमान ख़ान के साथ नज़र आई थीं। यह फिल्म साल 2010 में रिलीज़ की गईं थीं। जैसा की हम जानते है, सलमान ने जरीन ख़ान के कैरियर की शुरुवात में काफ़ी मदद की थी, वह हमेशा उनके साथ खड़े रहें और सपोर्ट किया, पर हाल में जरीन ने कुछ ऐसा कह दिया जो हमारे सोच से अलग हैं।

आपकों बता दें, Zareen Khan ने कुछ ऐसा कह दिया जो काफ़ी हटके हैं, उनका कहना है कि वह कोई बंदर नहीं बन सकतीं जो हमेशा उनके और उनके भाइयों के पीठ पर रहे। सूत्रों के मुताबिक़ एक इंग्लिश वेबसाइट के इंटरव्यू ने यह बताया कि, जरीन इंडस्ट्री से संतुष्ट रही और वह कभी दौड़ का हिस्सा नहीं बनीं।

उनका मानना यह है कि जब आप ए-लिस्टर का हिस्सा नहीं होंगे तो लोग आपका इंतजार नहीं करेंगे। इसके आगे उन्होंने यह भी बताया कि लोगों का आज अभी भी यह सोचना है कि सलमान खान मेरी मदद करते रहे हैं। हालांकि मैं सलमान का शुक्रिया करती हूं क्योंकि उन्होंने मुझे इंडस्ट्री में मौका दिया, इंडस्ट्री में आने के बाद यहां से मेरी संघर्ष का शुरुवात हुआ। उन्होंने यह भी कहा कि सलमान काफी अच्छे इंसान हैं, लेकिन वे काफी बिजी रहते हैं। मैं हर छोटी बात के लिए उनके और उनके भाइयों की पीठ पर बंदर बनकर नहीं रह सकती।

उन्होंने यह भी कहा, आज भी लोगों का मानना है कि आज जो भी मैं काम कर रही हूं वह सलमान खान के मदद से कर रहीं हूं, पर उन्होंने कहा कि इसमें सच्चाई नहीं है। सलमान मेरे अच्छे दोस्त हैं। बस एक फोन कॉल दूर है, लेकिन मैं उन्हें हमेशा परेशान नहीं करती हूं। ऐसा करना आपकी मेहनत को कमजोर करता है।

About dp

Check Also

3GB प्रतिदिन डाटा के साथ यह रिलायंस जिओ के कुछ सस्ते प्लान, पढ़ें पूरी खबर

नए साल के अवसर पर सभी टेलीकॉम कंपनियां अपने अपने ग्राहकों को लुभाने की कोशिश …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *