जब ऐश्वर्या रॉय के साथ होटल के कमरे में कर दी Vivek Oberoi ने गंदी हरकत, इस वजह से टूटा दोनो का रिश्ता? जानें वजह

बॉलीवुड जगत में आए दिन कई कलाकार कामयाबी पाने के लिए आते है, जिसमें कई शुरुआत में ही लोकप्रिय हो जाते है, तो कईयों को अरसा लग जाता है इस लोकप्रियेता को हासिल करने में। पर इनमें कुछ ऐसे कलाकार का भी शामिल है, जिनका विवादों के कारण कैरियर गुमनामी की गलियों में खो जाता हैं। आज हम इस पोस्ट में एक ऐसे ही कलाकार के बारे में बात करने जा रहे है, जिनका नाम भले ही अच्छे कलाकारो में शामिल था पर इसके बावजूद फिल्म इंडस्ट्री में वे ज्यादा नाम नहीं कमा पाए। वहीं अफवाह है की इसके पीछे की वजह उनका ऐश्वर्या राय से अफेयर और सलमान खान से दुश्मनी होना बताते हैं।

ये भी पढ़े- Ajay Devgan कंधे बैठकर सबरीमाला गए, लोगों ने उड़ाया मजाक बोले…

हम बात कर रहे है, मशहूर अभिनेता विवेक ओबेरॉय के बारे में। जैसा की आप जानते ऐश्वर्य राय का नाम कभी इनके साथ भी जुड़ चुका था, और वे दोनो काफी क्लोज भी थे। आज हम इस पोस्ट में बताने जा रहे है एक किस्से के बारे में, जिसने इन दोनो को एक दूसरे से अलग कर दिया।

आपकी जानकारी के लिए बता दें, ऐश्वर्य राय का नाम विवेक ओबेरॉय से जुड़ने से पहले मॉडल राजीव मूलचंदानी और सलमान खान से जुड़ा था। वहीं खबर तो यह थी सलमान से तंग आकर ऐश्वर्या ने विवेक का हाथ थामा था, पर ऐश ने खुल कर कभी नहीं कहा कि वे विवेक के साथ रिश्ते में हैं। हालांकि वे दोनो कई फंक्शन में साथ नजर आते थे, जिससे साफ था कि दोनों के बीच कुछ चल रहा था।

पर बात तब बिगड़ गई जब विवेक ने एक कदम उठाया जिसके कारण सब बदल गया। आपको बता दें,उन्होंने एक होटल के कमरे में प्रेस कॉन्फ्रेंस बुला कर सलमान की तरफ से जान से मारने की धमकी भरे फोन आने का खुलासा किया। पर इस कॉन्फ्रेंस ने किसी का भला करने के बजाए विवेक का ही सब कुछ छीन लिया।

ख़बर के अनुसार, ऐश ने इस कांफ्रेंस के बाद बाद दूरी बना ली, और इसका ऐश के साथ साथ विवेक के फिल्म ऑफर पर भी पड़ा। लोगो का कहना है की, अगर विवेक ने यह गलती न की होती तो शायद ऐश आज उन्हीं की साथ होती, और करियर भी सही चल रहा होता। आज भले ही ऐश्वर्या राय अभिषेक बच्चन की हो गई है, पर इनके पुराने रिश्ते आज भी उन्हे चर्चा का विषय बना ही देते हैं।

About dp

Check Also

बुर्के को लेकर ये क्या बोल गई अक्षय कुमार की पत्नी ट्विंकल खन्ना,मचा बवाल।

बॉलीवुड एक्ट्रेस और सुपरस्टार अक्षय कुमार की पत्नी ट्विंकल खन्ना जोकि अपने बेबाक बयानों को …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *