Sapna Choudhary पर चढ़ा पुष्पा फ़िल्म का खुमार,करने लगी ऐसी हरकत

आज हम बात करेंगे सपना चौधरी के बारे में जो कि अपनी देसी अदाओं से अक्सर ही फैंस को दीवाना बना दिया करती हैं। हम सब जानते है कि सपना का डांस ही नहीं उनका स्टाइल भी सबसे ज्यादा अलग है, इसलिए अपने फैंस के बीच में सपना ‘देसी क्वीन’ के नाम से पॉपुलर हैं। ये भी पढ़े- Ajay Devgan कंधे बैठकर सबरीमाला गए, लोगों ने उड़ाया मजाक बोले…

सपना चौधरी के अपने पंजाबी, हिंदी, भोजपुरी और हरियाणवी स्टाइल में खूब ज्यादा वीडियोस को देखा होगा, लेकिन क्या आप यह जानते हैं कि इन दिनों सपना के दिल किस पर आ गया है? आइये हम आपको बताते है सपना का दिल इन दिनों अल्लू अर्जुन की फिल्म ‘पुष्पा’ का खुमार चढ़ गया है,हम आपको बता दें ये बात हम नहीं बता रहे है ये उनका लेटेस्ट वीडियो हमे बता रहा हैं, जिसमें की वह देसी ‘पुष्पा’ के अवतार में हम सबको नजर आ रही हैं।

सपना चौधरी पर चढ़ा ‘पुष्पा’ का खुमार-

हम सब जानते है कि सपना चौधरी सोशल मीडिया पर कितनी ज्यादा एक्टिव रहा करती हैं और अक्सर ही अपने वीडियोज के जरिए से अपने फैंस के चेहरे पर हमेशा मुस्कान को ला देती हैं। सपना ने हाल ही में एक नए वीडियो को शेयर किया है, जिसे देखकर ऐसा लग रहा है कि उन पर अल्लू अर्जुन के फिल्म ‘पुष्पा’ का जादू खूब चल गया है, जिस तरह से फैंस इस फिल्म के गाने और डायलॉग को लेकर क्रेजी हो गए हैं और उनपर इस फ्लिम का क्रेज जिस तरह से नज़र आ रहा है, वैसी ही क्रेजी हमारी देसी क्वीन सपना चौधरी भी हो गई हैं।

सपना का देसी ‘पुष्पा’ अवतार-

http://https://www.instagram.com/reel/CY-N7-bAb6y/?utm_medium=copy_link

सपना ने एक हाल ही में एक वीडियो को शेयर किया है, जिसमें की सूट पहने हुए सिर पर पल्ला लेकर ‘पुष्पा’ के पॉपुलर स्टाइल को वो फॉलो करती हुईं हमे नज़र आ रही है, वो पुष्पा फिल्म का एक डायलॉग बोलती हुई नजर आ रही हैं। सपना इस डॉयलोग में कहती हैं की- ‘पुष्पा नाम सुनकर फ्लावर समझे क्या… फ्लावर नहीं फायर है… झुकूंगा नहीं।

सपना बोलीं- ‘पुष्पा’…ने आग लगा दीया है-

सोशल मीडिया पर इस वीडियो ने आते ही धूम मचाकर रख दी है। वीडियो को शेयर करते हुए सपना ने अपने कैप्शन में लिखा है- ‘पुष्पा’… आग लगा दी है। उनके फैंस इस वीडियो को देख कर खूब कॉमेंट कर रहे हैं। फैंस को सपना का ये दबंग स्टाइल बहुत ही ज्यादा पसंद आ रहा है।

फैंस को बहुत भाया सपना का यह ‘पुष्पा’ स्टाइल-

कुछ देर पहले ही शेयर किये गए इस वीडियो पर अब तक में हजारों से भी ज्यादा लाइक आ गए हैं। और फैंस भी इस वीडियो पर खूब कॉमेंट कर रहे हैं। ऐसे में एक यूजर ने लिखा है कि- ‘क्या बात है आप तो छा गयी’। दूसरी तरफ एक और यूजर ने लिखा है कि, ‘सपना का देसी स्वैग’।

सपना के एक और फैन ने लिखा है- ये पुष्पा बहुत अच्छी है। एक अन्य ने यह लिखा है- ‘टू गुड… ससुराल वालों के सामने झुकने का नहीं…’ एक अन्य ने लिखा है, ‘सुबह-सुबह आग लगा दीया ‘।

About dp

Check Also

3GB प्रतिदिन डाटा के साथ यह रिलायंस जिओ के कुछ सस्ते प्लान, पढ़ें पूरी खबर

नए साल के अवसर पर सभी टेलीकॉम कंपनियां अपने अपने ग्राहकों को लुभाने की कोशिश …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *