सुशांत सिंह राजपूत के जन्मदिन पर उनकी बहन श्वेता ने शेयर की इमोशनल वीडियो,वीडियो देखकर लोगो ने कहा…

जैसा की हम सभी जानते है 14 जून, 2020 को अंतिम सांस लेने वाले सुशांत सिंह राजपूत आज 36 साल के हो गए होंगे। उन्होंने अपने मेहनत के दम पर बॉलीवुड में कदम रखा और अपने अभिनय से लोगो को अपना दीवाना बनाया। उनके जन्मदिन की सालगिरह के अवसर पर, सोशल मीडिया पर अभिनेता को भावभीनी श्रद्धांजलि दी जा रही थी। दिवंगत अभिनेता को उनके उत्साही प्रशंसक, शुभचिंतक, करीबी दोस्त, बॉलीवुड और परिवार के सदस्य सोशल मीडिया पर याद करते नज़र आए थे। सुशांत की बहन श्वेता सिंह कीर्ति ने काई पो छे अभिनेता को सबसे प्यारे तरीके से श्रद्धांजलि दी थी। ये भी देखे- Mouni Roy ने कराया ब्लैक ड्रेस में बोल्ड फोटोशूट, लोग हो रहे है मदहोश

श्वेता ने एक भावनात्मक वीडियो साझा किया जो वर्षों से अभिनेता की कुछ अनमोल यादों को समेटे हुए है। परिवार और दोस्तों के साथ उनके मधुर क्षणों से, अपने पालतू कुत्ते के साथ खेलने से लेकर सेट पर उनकी असीमित मस्ती तक, क्लिप एक अभिनेता और एक व्यक्ति के रूप में उनकी यात्रा का संकलन है।

http://https://www.instagram.com/tv/CY-HDP4hOJC/?utm_medium=copy_link

भव्य वीडियो साझा करते हुए, श्वेता ने लिखा, “माई गॉड! क्या सुंदर संकलन है … भाई को जन्मदिन की बहुत-बहुत शुभकामनाएं। हम आपके सभी सपनों को पूरा करने की कोशिश करेंगे @sushantsinghrajput, आपकी विरासत हमेशा जीवित रहेगी। प्रो टीम के लिए धन्यवाद, आप लोगों ने एक अविश्वसनीय काम करते हुए दिखाई दिए है।”

दिलचस्प बात यह है उसके जन्मदिन के अवसर पर सोशल मीडिया पर #sushantsinghrajput  ट्रेंड कर रहा था और नेटिज़न्स अभिनेता को भारी मन से याद करते दिखाई दे रहे थे। अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत के इंडोनेशियाई प्रशंसकों ने एक पार्क के बिलबोर्ड स्क्रीन पर फिल्म ‘एमएस धोनी: द स्टोरी अनटोल्ड’ के अभिनेता के हिट गीतों में से एक ‘कौन तुझे’ साझा करके उन्हें संगीतमय श्रद्धांजलि देते हुए नज़र आए थे। इसका वीडियो इंटरनेट पर जमकर वायरल होता हुआ नज़र आया था।

सुशांत सिंह कथित तौर पर 14 जून, 2020 को अपने बांद्रा स्थित आवास पर मृत पाए गए थे। अभिनेता की कथित तौर पर कार्टर रोड पर माउंट ब्लैंक में अपने छठी मंजिल के आवास में आत्महत्या से मृत्यु हो गई थी। जिसे उन्होंने कला डिजाइनर सिद्धार्थ पिठानी के साथ साझा किया। उनके आकस्मिक निधन ने सभी को गहरे सदमे की स्थिति में छोड़ दिया और कई विवादों को जन्म दिया है।

About dp

Check Also

3GB प्रतिदिन डाटा के साथ यह रिलायंस जिओ के कुछ सस्ते प्लान, पढ़ें पूरी खबर

नए साल के अवसर पर सभी टेलीकॉम कंपनियां अपने अपने ग्राहकों को लुभाने की कोशिश …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *