Sachin Tendulkar की बेटी Sara Tendulkar की बिकनी पहन समुंद्र में नहाते हुए की पिक्चर हुई गलती से लीक

आपको जानकारी दे दिया जाए कि क्रिकेटर सचिन तेंदुलकर की बेटी सारा तेंदुलकर इन दिनों गोवा में अपने दोस्तो के साथ छुट्टी मनाने के लिए पहुँची हुई हैं। वह गोवा में छुट्टी मनाने के बहाने खूब मस्ती करती नज़र आ रही हैं। गोवा में मस्ती के बीच वह तस्वीरें भी उन्होंने साझा की हैं जो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल आ रही हैं। इन तस्वीरों को फैंस द्वारा खूब पसंद किया जा रहा है। इन तस्वीरों में सारा टहलती हुई नज़र आई। सारा तेंदुलकर ने अपनी चार तस्वीरें इंस्टाग्राम पर पोस्ट की हैं। ये भी देखे- Mouni Roy ने कराया ब्लैक ड्रेस में बोल्ड फोटोशूट, लोग हो रहे है मदहोश

http://https://www.instagram.com/p/CXYizfdtsMv/?utm_source=ig_web_copy_link

सारा तेंदुलकर ने इन तस्वीरों को साझा करते हुए में लिखा है कि संसेट वॉक। सारा शाम में सूरज डूबने के समय टहलती हुई दिखाई दे रही हैं और एन्जॉय करती नज़र आ रही हैं। एक तस्वीर में सारा कुत्ते के साथ बेहद खुश नज़र आ रही हैं।

http://https://www.instagram.com/p/CXvdKZkvN2w/?utm_source=ig_web_copy_link

आपको बता दिया जाए कि सारा तेंदुलकर ऑरेंज कलर का प्रिटेंड डीपनेक वनपीस ड्रेस पहने बेहद खूबसूरत दिखाई दे रही हैं। इन तस्वीरों में वह काफी ऐट्रैटिव नज़र आ रही हैं। वह भले ही सिंपल लुक में दिखाई दे रही हो, लेकिन वह इसमें भी बेहद खूबसूरत और प्यारी ही दिखाई दे रही हैं। सारा तेंदुलकर की इन तस्वीरों को खूब पसंद करते दिखा जा रहा है। एक यूजर ने सारा सोशल मीडिया पर कंमेंट करते हुए लिखा कि परी हो या हो परियों में रानी।

http://https://www.instagram.com/p/CYrJxsfvkue/?utm_source=ig_web_copy_link

आपको बता दिया जाए कि सारा तेंदुलकर अक्सर ही घूमते हुए दिखाई देती रहती हैं। वह खूब हॉलिडे एन्जॉय करती हुई नज़र आती हैं। इस दौरान की तस्वीरें सोशल मीडिया पर साझा करती रहती हैं। सारा तेंदुलकर काफी ग्लैमरस दिखाई देती हैं। सारा कुछ दिन पहले भारतीय क्रिकेटर शुभमन गिल से अफेयर को लेकर सुर्खियां बटोरते नज़र आई है।

http://https://www.instagram.com/p/CYybxtULDeR/?utm_source=ig_web_copy_link

उन्होंने अपने वेकेशन की खूबसूरत तस्वीरें इंस्टाग्राम पर शेयर की हैं। सारा इंस्टाग्राम पर काफी सक्रिय हैं और नियमित रूप से अपने 1.6 मिलियन फॉलोअर्स को अपनी शानदार तस्वीरों के साथ अपडेट करती हैं।

http://https://www.instagram.com/p/CXNwI1ctbk0/?utm_source=ig_web_copy_link

भारत के महान बल्लेबाज सचिन तेंदुलकर की बेटी सारा तेंदुलकर के भारत के युवा सलामी बल्लेबाज शुभमन गिल को डेट करने की अफवाह है। यह जोड़ी अतीत में सोशल मीडिया पर बेतुकी बातचीत में लगी हुई है जिससे प्रशंसकों को विश्वास हो गया है कि दोनों डेटिंग कर रहे हैं।

About dp

Check Also

3GB प्रतिदिन डाटा के साथ यह रिलायंस जिओ के कुछ सस्ते प्लान, पढ़ें पूरी खबर

नए साल के अवसर पर सभी टेलीकॉम कंपनियां अपने अपने ग्राहकों को लुभाने की कोशिश …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *