हॉलीवुड की फेमस एक्ट्रेस Kim Kardashian समुंदर के किनारे हो गई सेमी-न्यूड, देखने वालों को उड़े होश

आपको बता दिया जाए कि आज का जमाना फैशन और ट्रेंड से ही भरा हुआ दिखाई देता हैं। बॉलीवुड हो या हॉलीवुड हर एक्ट्रेस आज हॉट दिखना ज्यादा पसंद करती हैं। भीड़ से अलग दिखना चाहती है और अपनी अलग पहचान बनाना चाहती हैं। इसके लिए एक्ट्रेस अलग-अलग तरह से फोटोशूट भी करवाती नज़र आती रहती हैं। ये भी पढ़े- आखिर क्यों Salman Khan की वजह से Aishwarya Rai Bachchan को लगाने पड़े पुलिस स्टेशन के चक्कर, पढ़ें पूरी खबर

http://https://www.instagram.com/p/CY1-O6wFMV8/?utm_source=ig_web_copy_link

आपको बता दे ऐसे ही किम कर्दाशियां के दुनिया भर में दीवाने भरे हुए दिखाई देते है। बता दे उनके फैंस उनकी पल-पल की खबर उनके बारे में रखते नज़र आते हैं। उनके फिगर, बोल्डनेस और सेक्सी अदाओं पर फिदा होते हुए दिखाई देते हैं। हाल ही में किम ने सोशल मीडिया पर कुछ फोटो साझा किए है जिसमें वे समुंदर किनारे बिकिनी पहने बेहद हॉट दिखाई दे रही हैं।

http://https://www.instagram.com/p/CYjaQvoleIR/?utm_source=ig_web_copy_link

आपको जानकारी दे दिया जाए कि पहले फोटो में वे समंदर किनारे खड़ी होती नज़र आ रही थी। दूसरे में लहरों से अठखेलियां करती हुई दिखाई दे रही हैं और तीसरे फोटो में किनारे में अधलेटी मुद्रा में बेहद हॉट नज़र आ रही हैं। ये फोटो फैंस को बेहद पसंद आते दिखाई दे रहा है।

सोशल मीडिया पर यह तस्वीरे जमकर वायरल हो रहे हैं और देखते ही देखते किम के इन फोटो को पोस्ट करने के 10 घंटे के अंदर 37 लाख से ज्यादा लाइक्स हासिल कर चुके है और यह बढ़ते ही नज़र आ रहे हैं। ये भी देखे- Mouni Roy ने कराया ब्लैक ड्रेस में बोल्ड फोटोशूट, लोग हो रहे है मदहोश

http://https://www.instagram.com/p/CWONweapG0-/?utm_source=ig_web_copy_link

आपको जानकारी दे दिया जाए कि किम कर्दाशियां सोशल मीडिया पर अपनी हॉट फोटोज के लिए जानी जाती हैं। किम की तस्वीरें आते ही सोशल मीडिया पर जमकर वायरल होते दिखाई देती हैं। जैसा की हम सभी जानते है किम ने भले ही सर्जरी करवाकर परफेक्ट बॉडी पाई हो लेकिन उन्हें इस पर स्टाइल करना बखूबी आता है और इससे फैंस को दीवाना बनाती दिखाई देती हैं।

http://https://www.instagram.com/p/CQR07jJAsKo/?utm_source=ig_web_copy_link

किम्बर्ली नोएल कार्दशियन वेस्ट का जन्म 21 अक्टूबर, 1980 को हुआ था। वह एक अमेरिकी मीडिया हस्ती, सोशलाइट, मॉडल, व्यवसायी और अभिनेत्री हैं। कार्दशियन ने पहली बार पेरिस हिल्टन के एक दोस्त और स्टाइलिस्ट के रूप में मीडिया का ध्यान आकर्षित किया।

उसने 2019 में शेपवियर ब्रांड स्किम्स लॉन्च किया। फोर्ब्स का अनुमान है कि उसकी हिस्सेदारी कम से कम $ 375 मिलियन है। फरवरी 2021 में, कार्दशियन ने पति कान्ये वेस्ट से तलाक के लिए अर्जी दी। दंपति के चार बच्चे हैं।

About dp

Check Also

3GB प्रतिदिन डाटा के साथ यह रिलायंस जिओ के कुछ सस्ते प्लान, पढ़ें पूरी खबर

नए साल के अवसर पर सभी टेलीकॉम कंपनियां अपने अपने ग्राहकों को लुभाने की कोशिश …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *