Dhanush की इस आदत की वजह से ऐश्वर्या ने दी तलाक, कारण जानकर हो जाएंगे हैरान

ग्लैमर की दुनिया में तलाक होना एक आम बात बन कर रह गई है, यहीं तलाक अगर सेलिब्रिटी के बीच हो तो यह ख़बर बनते देर नहीं लगती। वहीं खबर के अनुसार, हाल ही में साउथ फिल्मों के स्टार एक्टर धनुष और उनकी पत्नी ऐश्वर्या ने अपने रास्ते अलग कर साउथ फिल्म इंडस्ट्री में तहलका मचा दिया हैं। आपको बता दें, इसी सोमवार दोनो के द्वारा तलाक से जुड़ा एक साझा बयान जारी हुआ है, जिसके बाद से फैंस के बीच इस तलाक की वजह जानने की उत्सुकता बढ़ गई हैं। ये भी पढ़े- कियारा आडवाणी हो गई Oops मोमेंट का शिकार, वीडियो सामने आते ही फैंस के मुंह से निकला- ओह्ह

इंडिया टुडे की एक रिपोर्ट के अनुसार, इनके तलाक की वजह थी, धनुष के कुछ ज्यादा काम में व्यस्त होना, और शूटिंग के लिये अकसर धनुष का बाहर रहना। वहीं उनके पत्नी ऐश्वर्या को ज्यादा समय नहीं दे पाने की वजह से दोनों के बीच तनाव बढ़ गया था।

इसके अलावा, सूत्रों के हवाले से पता लगा है कि, धनुष अपने काम को काफी प्राथमिकता देने लगे थे और इसी कारण वे बहुत ज्यादा काम करने लगे थे। यहीं नही दोनों ने अलग होने से पहले काफी बातचीत भी की थी, जिसके बाद दोनों ने अपने रास्ते अलग करना ही ठीक समझा।

जैसा की आप जानते है, इन दोनो के दो बच्चे है यात्रा और लिंगा, और जहां तक बच्चों की कस्टडी का सवाल है, तो अभी तक इस बारे में कुछ खास जानकारी सामने नहीं आई हैं। हालांकि कहा ये भी जा रहा है कि दोनों बच्चों को मिलकर पालने का फैसला ले सकते है, और भविष्य में दोनों बच्चों के साथ पब्लिक अपीयरेंस भी देते हुए नजर आ सकते हैं।

About dp

Check Also

3GB प्रतिदिन डाटा के साथ यह रिलायंस जिओ के कुछ सस्ते प्लान, पढ़ें पूरी खबर

नए साल के अवसर पर सभी टेलीकॉम कंपनियां अपने अपने ग्राहकों को लुभाने की कोशिश …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *