टेलीकॉम कंपनियां दे रही है वैक्सीनेशन कराने पर फ्री रिचार्ज, पढ़ें पूरी खबर

हम सभी जानते हैं कि बीते साल के अंत में सभी टेलीकॉम कंपनियों ने अपने सभी प्रीपेड प्लान के रेट बढ़ा दिए थे. जिसके चलते ग्राहकों को तमाम परेशानियों का सामना करना पड़ रहा था और रिचार्ज करने के लिए उन्हें अपनी जेब भी ढीली करनी पड़ रही थी. ये भी पढ़े- कियारा आडवाणी हो गई Oops मोमेंट का शिकार, वीडियो सामने आते ही फैंस के मुंह से निकला- ओह्ह

वहीं दूसरी तरफ नए साल की शुरुआत से इन्हीं टेलीकॉम कंपनियों ने अपने पुराने एवं नए ग्राहकों के लिए कई तरह के प्रीपेड प्लान लांच कर दिए और उनकी कीमत कम रखी या फिर वैधता और डाटा बढ़ा दिया जिससे अधिक से अधिक ग्राहक उनकी कंपनी की तरफ आकर्षित हो और उनके साथ जुड़े. हम आपको बता दें कि बीते कुछ दिनों में टेलीकॉम कंपनियों द्वारा नए-नए ने की होड़ सी लगी हुई है. आज हम आपको इस लेख के जरिए ऐसे ही एक ऑफर के बारे में बताने जा रहे हैं.

गौरतलब है कि सोशल मीडिया अकाउंट व्हाट्सएप पर एक खबर खूब वायरल हो रही है कि मशहूर टेलीकॉम कंपनी जिओ, एयरटेल और वोडाफोन इंडिया इन तीनों ने अपने ग्राहकों के लिए एक नए तरह का ऑफर लाया है. हम आपको बता दें कि इसके तहत ग्राहकों को वैक्सीनेशन कर आने की खुशी में 3 महीने तक का रिचार्ज बिल्कुल फ्री दिया जा रहा है. इस ऑफर का लाभ उठाने के लिए मैसेज के नीचे ही एक लिंक भी दिया जा रहा है.

हम आपको बता दें कि व्हाट्सएप पर वायरल हो रही है खबर बिल्कुल ही फेक है और उस लिंक पर टच करने से आपको काफी आर्थिक नुकसान भी हो सकता है. हमारा यह खबर लिखने का उद्देश्य यही था कि आप ऐसे मैसेज पर ध्यान ना दें और ना ही ऐसे लिंक पर क्लिक करें. कोई भी ऑफर या प्लान चेक करने के लिए कंपनी की ऑफिशियल वेबसाइट पर जाएं और तसल्ली कर ले.   इस खबर को अधिक से अधिक लोगों के साथ शेयर भी करें.

About dp

Check Also

बुर्के को लेकर ये क्या बोल गई अक्षय कुमार की पत्नी ट्विंकल खन्ना,मचा बवाल।

बॉलीवुड एक्ट्रेस और सुपरस्टार अक्षय कुमार की पत्नी ट्विंकल खन्ना जोकि अपने बेबाक बयानों को …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *