इस वेबसिरिज मे कालीन भैया की बीवी ने मिर्जापुर से भी बढ़कर दिए बोल्ड सीन

वेब सीरीज आउट ऑफ लव जो कि साल 2019 में रिलीज हुई थी। इसमें लीड कैरेक्टर में रसिका दुगल नजर आई थी वैसे तो रसिका कई सारी वेब सीरीज में काम कर चुकी है लेकिन वेब सीरीज आउट ऑफ़ लव मी सच में ही रसिक आउट ऑफ कंट्रोल हो गई थी । ये भी पढ़े- कियारा आडवाणी हो गई Oops मोमेंट का शिकार, वीडियो सामने आते ही फैंस के मुंह से निकला- ओह्ह

यह वेब सीरीज साल 2019 में 22 नवंबर को हॉटस्टार में लांच किया गया था। वेब सीरीज में पूरब कोहली रसिका दुगल सोनी राजदान जैसे कलाकार मुख्य भूमिका में नजर आए थे। बीबीसी स्टूडियो द्वारा निर्मित इस शो को फिल्म डायरेक्टर तिग्मांशु धूलिया और एजाज खान ने निर्देशन किया था।

इस वेब सीरीज में रसिका नहीं डॉक्टर मीरा कपूर का किरदार निभाया था। और उनके ऑपोजिट लीड किरदार में पूरब कोहली नजर आए थे।

वेब सीरीज में एक पति पत्नी जुड़े आकाश और मीरा की कहानी को फिल्माया गया है। एक दिन मेरा को आकाश के कपड़े में से एक महिला का बाल मिलता है और इससे मीरा को अपने पति पर शक होने लगता है कि उसके पति का कोई एक्स्ट्रा मैरिटल अफेयर चल रहा है। और इस बात की जानकारी उठाते हुए मीरा को आकाश के खिलाफ सबूत मिल जाते हैं।

इस वेब के एक सीन में पूरब कोहली और रसिका का एक जबरदस्त हॉट किसिंग सीन भी फिल्माया गया है। इस वेब के रिलीज के बाद लोग इस सीन की काफी चर्चे भी करने लगे थे।

इस वेब सीरीज को हॉटस्टार एप पर भी देखा जा सकता है। यह वेब सीरीज हॉटस्टार जे VIP और प्रीमियम मेंबर्स के लिए भी उपलब्ध है।

About dp

Check Also

3GB प्रतिदिन डाटा के साथ यह रिलायंस जिओ के कुछ सस्ते प्लान, पढ़ें पूरी खबर

नए साल के अवसर पर सभी टेलीकॉम कंपनियां अपने अपने ग्राहकों को लुभाने की कोशिश …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *