आखिर क्यों Salman Khan की वजह से Aishwarya Rai Bachchan को लगाने पड़े पुलिस स्टेशन के चक्कर, पढ़ें पूरी खबर

हम सभी जानते हैं कि सलमान खान को बॉलीवुड में भाईजान के नाम से जाना जाता है. बॉलीवुड में अपने एक्टिंग के दम पर उन्होंने भारत ही नहीं बल्कि पूरे विश्व में अपनी एक अलग पहचान बनाई हुई है. पूरी दुनिया में उनके करोड़ों की संख्या में फैन फॉलोइंग है और लोग उनकी एक झलक पाने के लिए बेकरार रहते हैं. सलमान खान जहां भी जाते हैं भीड़ अपने आप उनके पीछे चली जाती है.

हम आपको बता दें कि सलमान खान ने हाल ही में अपना 56 वा जन्मदिन मनाया है लेकिन उन्होंने अभी तक अपनी शादी नहीं रचाई है. सलमान के एक्टिंग करियर के शुरुआत से ही उनका नाम बॉलीवुड की कई बड़ी बड़ी हसीनाओं के साथ जोड़ा गया है लेकिन उन्होंने अभी तक किसी के साथ शादी नहीं रचाई है. इन हसीनाओं के में एक नाम था बॉलीवुड के मशहूर एक्ट्रेस और पूर्व मिस वर्ल्ड और वर्तमान में बच्चन परिवार की बहू ऐश्वर्या राय बच्चन का. हम आज आपको इस लेख के जरिए सलमान खान और ऐश्वर्या राय के बीच के एक घटना के बारे में बताने जा रहे हैं.

गौरतलब है कि सलमान खान और ऐश्वर्या राय एक लंबे समय तक रिलेशनशिप में थे और इन दोनों के रिलेशनशिप की खबरें पूरी बॉलीवुड जगत और आम लोगों को भी पता थी. हम सभी जानते हैं कि सलमान खान और ऐश्वर्या राय के बीच में कई बार नोकझोंक भी हुई है और एक बार ऐसा हो गया था जिसकी वजह से सलमान खान की हरकत के कारण ऐश्वर्या राय को पुलिस स्टेशन के चक्कर लगाने पड़ गए थे. हम आपको बता दें कि ऐसा इसलिए हुआ था क्योंकि ऐश्वर्या राय के खिलाफ पुलिस स्टेशन में कंप्लेंट कर दी गई थी.

मीडिया रिपोर्ट्स के मारे तो इस घटना के अनुसार एक बार सलमान खान ऐश्वर्या राय के घर रात में पहुंचकर उनके घर का गेट खूब जोर जोर से बजाने लगे और तमाशा करने लगे. इसके पीछे की वजह बताई जाती है कि उस वक्त ऐश्वर्या राय ने सलमान खान से शादी करने से मना कर दिया था. सलमान खान द्वारा किए गए इस तमाशे से उनके पड़ोसियों को काफी दिक्कत का सामना करना पड़ा था और यही वजह थी कि उन्होंने ऐश्वर्या राय के खिलाफ पुलिस थाने में कंप्लेंट दर्ज कराई थी.

About dp

Check Also

बुर्के को लेकर ये क्या बोल गई अक्षय कुमार की पत्नी ट्विंकल खन्ना,मचा बवाल।

बॉलीवुड एक्ट्रेस और सुपरस्टार अक्षय कुमार की पत्नी ट्विंकल खन्ना जोकि अपने बेबाक बयानों को …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *