शर्ट के बटन खोल Nia Sharma ने किया बोल्ड लुक प्लांट, कहा मुझे कोई फर्क नहीं पड़ता

टीवी इंडस्ट्री में बोल्ड एक्ट्रेस की लिस्ट में जिनका नाम पहले आता है वह निया शर्मा जो आए दिन सुर्खियों में बनी रहती हैं कभी अपने किसी एक्शन को लेकर तो कभी फैशन के नए लुक्स को लेकर वह हमेशा दर्शकों को किसी ना किसी कारण से अपनी ओर खींच लेती हैं। निया शर्मा ने काफी सारे शोज में काम किया है वह चाहे सीरियल हो या रियल्टी शो वह हर जगह अपने नाम का दावा बोल सकते हैं खतरों के खिलाड़ी जैसे बड़े रिएलिटी शो का भी वह हिस्सा रह चुकी हैं।

ये भी देखे- Mouni Roy ने कराया ब्लैक ड्रेस में बोल्ड फोटोशूट, लोग हो रहे है मदहोश

खबरों के अनुसार के भी पता चला था कि निया शर्मा बिग बॉस 15 की भी कंटेस्टेंट रहेंगी हालांकि वह बिग बॉस 15 में का कंटेस्टेंट के रूप में तो नहीं पर एक गेस्ट के रूप में जरूर आई थी, जहां पर वे सलमान खान के संग डांस करते हुए भी नजर आयी, वो भी कोई ओर गाने पर नही बल्कि अपने खुद के गाने पर। दरअसल हाल ही में निया शर्मा का एक नया गाना रिलीज हुआ है वह इसीके प्रमोशन के लिए बिग बॉस 15 में आई थी उनको वहां काफी सराहा भी गया और इस गाने को दर्शकों ने काफी पसंद भी किया है इसी गाने पर सलमान खान और निया शर्मा ने साथ में ठुमके लगाए थे।

ये भी पढ़े- आखिर क्यों Salman Khan की वजह से Aishwarya Rai Bachchan को लगाने पड़े पुलिस स्टेशन के चक्कर, पढ़ें पूरी खबर

हालांकि आपको बता दें कि निया शर्मा ने हाल ही में अपनी इंस्टाग्राम पर अपनी फोटो शेयर की है जिसमे वे काफी बोर्ड पोज़ करते नज़र आ रही है। इस फोटो को सिर्फ बोल्ड कहना इस फोटो के साथ नाइंसाफी होगी दरअसल यह फोटो जितनी बोल्ड है  उतनी ही ज्यादा हॉट और सेक्सी भी है इस फोटो में निया शर्मा ने वाइट ओपन शर्ट पहनी है जिसे देखकर दर्शक दंग रह गए उन्होंने ऐसे ऐसे कमेंट किए जिससे यह फोटो कुछ ज्यादा ही वायरल हो रही है।

http://www.instagram.com/p/CY6OL8alr4X/

बात जब निया शर्मा की होती है तो उन्हें कोई फर्क नहीं पड़ता कि किडिके कैसे कमेंट आ रहे हैं वह अपने काम से खुश रहती हैं और अपनी मर्जी के ही काम करती हैं इस फोटो को शेयर करते हुए उन्होंने यह लिखा कि “अगर यह जगह आपके लिए नहीं है तो आप गाड़ी में बैठिये और चले जाइए” इसको लिखने के साथ उन्होंने कई लोगों को टैग भी किया साथ में हंसने वाली इमोजी भी शहर की और आखिरी में यह भी लिखा” स्टाइलिंग: वह तोह करती ही अच्छी हूं।”

About dp

Check Also

बुर्के को लेकर ये क्या बोल गई अक्षय कुमार की पत्नी ट्विंकल खन्ना,मचा बवाल।

बॉलीवुड एक्ट्रेस और सुपरस्टार अक्षय कुमार की पत्नी ट्विंकल खन्ना जोकि अपने बेबाक बयानों को …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *