Bigg Boss की पूजा मिश्रा ने सलमान व उसके भाइयों के खोलो काले राज, कहा: दोनो भाईयों ने मेरे साथ रात भर सेक्स…

हम सब जानते है कि बॉलीवुड के जगत में सलमान खान का नाम काफी ज्यादा चर्चित है, हम आपको बता दें कि जब भी वह किसी को भी दोस्त बना लेते हैं तो उनका करियर आसमान को ही सीधे छू जाता है। लेकिन अगर वही बात करे दुश्मनी की तो जब वह किसी से भी दुश्मनी कर ले एक बार तो उनका करियर पूरी तरह से ही बर्बाद हो जाता है।

आज हम बात कुछ ऐसे मामले में बात करेंगें जो हमारी सोच से बिल्कुल बाहर है ,अभी हाल ही में एक महिला सलमान खान पर आ रोप लगाती हुई नजर आ रही है कि सलमान खान ने उनके साथ रे प किया है। ये भी पढ़े- कियारा आडवाणी हो गई Oops मोमेंट का शिकार, वीडियो सामने आते ही फैंस के मुंह से निकला- ओह्ह

जैसा कि हम देखते आये हैं कि एक जमाने में बॉलीवुड से जुड़े हुए अभिनेता और अभिनेत्रियां इंटरनेट के जरिए ही अपने अप शब्दों को सुलझा लिया करते थे। ऐसे में बात करे तो बिग बॉस 5 की कंटेस्टेंट पूजा मिश्रा का यह बयान हाल ही में सामने आया है कि जिसमें उन्होंने यह कहा है सलमान खान और उनके दोनों भाइयों ने मिलकर उनके साथ रे प किया है।

यह बात सुनकर तो आश्चर्यचकित होने वाली है और ये मामला भी अपने आप में ही काफी डराने वाला भी है। लेकिन पूजा मिश्रा की बात करे तो उन्होंने खुद ये सारी बातें बड़े निडर होकर कैमरे पर कह दी है । सलमान खान और उनके पूरे परिवार के खिलाफ इन सारी बातो को खुद पूजा मिश्रा ने लिखा हैं।

वीडियो में उन्होंने ये कहा था कि सलमान खान जनता को सिर्फ बेवकूफ बनाते हैं । और वह इस वक़्त अपने लिए न्याय चाहती हैं,हम आपको बता दें कि यह वीडियो 24 जून 2020 को अपलोड कि गयी थी। उस समय सुल्तान नाम की फिल्म आ रही थी, तभी शत्रुघ्न सिन्हा के ऊपर और सलमान खान के परिवार पर पूजा मिश्रा ने इस शो षण के आ रोप को लगाया था।

इतना ही नहीं उन्होंने भाई-भतीजावाद पर भी मुद्दा उठाया था। और ये कहा था कि दिल्ली में सलमान खान ने अपने भाइयों के साथ मिलकर कई बार मिलकर कई बार मुझे बेहोश करके ये दु ष्कर्म कर चुके है। पूजा मिश्रा का यह साफ -साफ कहना है कि शत्रुघ्न सिन्हा ने उन्हें इसलिए धोखा दिया है, क्योंकि वह दबंग में नजर आने वाली थीं और इतना ही नहीं सोनाक्षी सिन्हा को धोखा देकर पर्दे पर लाया गया था।

About dp

Check Also

बुर्के को लेकर ये क्या बोल गई अक्षय कुमार की पत्नी ट्विंकल खन्ना,मचा बवाल।

बॉलीवुड एक्ट्रेस और सुपरस्टार अक्षय कुमार की पत्नी ट्विंकल खन्ना जोकि अपने बेबाक बयानों को …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *