जब बॉलीवुड अभिनेत्री Sunny Leone के प्यार में हो गया पागल ओसामा बिन लादेन, दिन रात देखता था वीडियो…..

आज हम आपको बहुत पहले की एक घटना बताएंगे, यह घटना आधारित हैं पोर्नस्टार और बॉलीवुड अभिनेत्री सनी लियोनी पर। हम सब जानते है कि सनी लियोनी के फैंस पूरे दुनिया भर में फैले हुए हैं।और इतना ही नहीं सनी लियोनी गूगल पर सबसे ज्यादा बार सर्च करने वाली शख्सियतों में से एक नम्बर पर भी आती हैं।औऱ इन सबके अलवा कई बड़े बड़े नेता, अभिनेता और क्रिकेट खिलाड़ी तक भी कतार में उनसे पीछे हमें नजर आते हैं। सोशल मीडिया पर सनी के हॉट फोटो और वीडियो की जबरदस्त डिमांडे भी रहती है।

ये भी पढ़े- कियारा आडवाणी हो गई Oops मोमेंट का शिकार, वीडियो सामने आते ही फैंस के मुंह से निकला- ओह्ह

http://https://www.instagram.com/p/CY1wZy0P5Jd/?utm_source=ig_web_copy_link

लेकिन क्या आप यह जानते हैं कि आतंक का सरगना कहे जाने वाला ओसामा बिन लादेन भी पोर्न वीडियो देखने का बेहद ज्यादा सौकीन था। इस बात का ज़िक्र पाकिस्तान के एबटाबाद में अलकायदा आतंकी ओसामा बिन लादेन को मारने के अभियान साजिश पर आधारित एक किताब में इस बात खुलासा किया गया है।

http://https://www.instagram.com/p/CY1iJaTPZW6/?utm_source=ig_web_copy_link

यह घटना उस समय की है जब अमेरिकी कमांडो ने ओसामा के घर पर हमला बोला था तब ओसामा के घर के कमरे से और अन्य जगहों से भी कई दर्जन से अधिक सीडी और पेन ड्राइवे मिली थी।

हम आपको बता दें कि यह सारे समान में काफी सारे सिर्फ पॉर्न वीडियो की ही सीडी मिली थी। इस किताब के अनुसार अधिकतर सीडी सिर्फ मशहूर पोर्न स्टार सनी लियोनी की थी। अमेरिकी मरीन के बयान से यह पता चला है कि ओसामा बिन लादेन सनी लियोनी का बहुत बड़ा दीवाना था, और अक्सर ही उसके पोर्न वीडियो को ही देखा करता था।

http://https://www.instagram.com/p/CY1GuUdvBje/?utm_source=ig_web_copy_link

 

एक बार जब सनी लियोनी से कहा गया कि ओसामा के उनके दीवाने होने पर वह कुछ कमेंट करे तो उन्होने इसे एक मजाक करार कर दिया था।

करनजीत कौर वोहरा का जन्म 13 मई, 1981 को हुआ था। सनी लियोन अपने मंच नाम से बेहतर जानी जाती हैं। एक भारतीय-कनाडाई और अमेरिकी अभिनेत्री, व्यवसायी, मॉडल और भारतीय अभिनेत्री भी रह चुकी हैं।

https://www.instagram.com/p/CY0ghY_MqzY/?utm_source=ig_web_copy_link

2011 में, उन्होंने भारतीय रियलिटी शो बिग बॉस में भाग लिया, 49 वें दिन घर में प्रवेश किया।

बिग बॉस के घर में रहने के दौरान, सनी से बॉलीवुड फिल्म निर्माता महेश भट्ट ने संपर्क किया, जिन्होंने उन्हें जिस्म 2 में लीड रोल निभाने का औफर किया है।

फ़िल्म जिस्म 2 को 3 अगस्त 2012 को खराब आलोचनात्मक स्वागत के साथ रिलीज़ किया गया था, लेकिन व्यावसायिक रूप से सफल रही। सनी लियोन ने अपनी दूसरी बॉलीवुड फिल्म साइन की, जो एकता कपूर की रागिनी एमएमएस 2 थी। रागिनी एमएमएस, एक क्रॉसओवर हॉरर फिल्म, स्लीपर हिट्स के बारे में सबसे चर्चित फिल्मों में से एक थी।

About dp

Check Also

3GB प्रतिदिन डाटा के साथ यह रिलायंस जिओ के कुछ सस्ते प्लान, पढ़ें पूरी खबर

नए साल के अवसर पर सभी टेलीकॉम कंपनियां अपने अपने ग्राहकों को लुभाने की कोशिश …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *