पत्नी ने दिए पति को कई सारी गर्लफ्रेंड बनाने की छूट, पति घर ले आया एक साथ कई गर्लफ्रेंड

हम आपको बता दें कि आए दिन सोशल मीडिया पर हमें तरह-तरह की खबरें पढ़ने को मिलती रहती हैं. हम आज आपको इस लेख के जरिए ऐसी ही एक खबर के बारे में बताने जा रहे हैं. हम आपको बता दें कि आज हम जिस खबर के बारे में बताने जा रहे हैं शायद आप उसे पढ़ कर यकीन भी ना कर पाए. ये भी पढ़े- जब बॉलीवुड के इस एक्टर ने हनीमून पर ही अपनी पत्नी के ब्रेस्ट मिल्क पी लिया, दुनिया को पता चलते ही मचा हंगामा

गौरतलब है कि एक महिला ने अपने सोशल मीडिया पोस्ट से यह कबूला है कि वह अपने पति को कई सारी गर्लफ्रेंड बनाने की अनुमति देती है. हम आपको बता दें कि यह महिला एक टिकटोक यूजर है और उसने बताया है कि उनके पति के पास कई गर्लफ्रेंड हैं. यह टिकटोक यूजर अपने पति के साथ पिछले 12 साल से शादी के बंधन में बंधी हुई है. महिला का वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है.

हम आपको बता दें कि इस वीडियो में इस वीडियो में वह साफ बताती नजर आ रही है कि जब उसने अपने पति को गर्लफ्रेंड बनाने की मंजूरी दी तो एक रात उनका पति कई सारी लड़कियों को अपने घर ले आया और खुद उन्होंने ही सबके लिए डिनर तैयार किया. यही नहीं उनके पति ने अपनी एक गर्लफ्रेंड को प्रेग्नेंट भी कर दिया था, जबकि वह खुद फर्टिलिटी की समस्या से जूझ रही है. वह महिला कहती है कि उनका पति इतना क्यूट है कि अगर वह कोई बच्चा पैदा नहीं कर पाता तो उन्हें काफी बुरा लगता. हम आपको बता दें कि यह घटना अमेरिका के मियामी शहर की है.

हम आपको बता दें कि उस व्यक्ति की पत्नी अभी बताती है कि वह अपने सारी कमाई घर के ग्रुप अकाउंट में डालती है जिससे उनका पति और लड़कियों को डेट कर सके. आपको बता दें कि सोशल मीडिया पर ढेर सारे लोगों ने इस औरत का समर्थन भी किया है.

About dp

Check Also

बुर्के को लेकर ये क्या बोल गई अक्षय कुमार की पत्नी ट्विंकल खन्ना,मचा बवाल।

बॉलीवुड एक्ट्रेस और सुपरस्टार अक्षय कुमार की पत्नी ट्विंकल खन्ना जोकि अपने बेबाक बयानों को …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *