Sushmita Sen से ब्रेकअप के बाद सोशल मीडिया पर जाहिर किया उनके एक्स बॉयफ्रेंड ने अपना दर्द, जानें पूरी खबर

हम सभी जानते हैं कि पूर्व मिस यूनिवर्स और बॉलीवुड अदाकारा सुष्मिता सेन आए दिन सुर्खियों में बनी रहती हैं. सुष्मिता सेन का एक्टिंग करियर भले ही उतना सफल हो रहा हो लेकिन उससे ज्यादा अपने निजी जीवन को लेकर आज भी सुर्खियों में बनी हुई है. हाल ही में यह खबर भी वायरल हुई थी कि उन्होंने एक बच्चे को भी गोद लिया है. ये भी पढ़े- जब बॉलीवुड के इस एक्टर ने हनीमून पर ही अपनी पत्नी के ब्रेस्ट मिल्क पी लिया, दुनिया को पता चलते ही मचा हंगामा

हम आपको बता दें कि सभी जानते हैं कि सुष्मिता सेन और उनके बॉयफ्रेंड रोहमन पिछले 3 सालों से रिलेशनशिप में थे, यही नहीं दोनों साथ में सुष्मिता सेन के घर में ही रहते थे. आपको बता दें कि बीते साल 2021 के दिसंबर माह में दोनों ने अपने रिलेशनशिप खत्म कर ली और एक दूसरे से ब्रेकअप कर लिया. बताते चलें कि ब्रेकअप के बाद सुष्मिता सेन ने अपने बॉयफ्रेंड रोहमन को अपने घर से भी निकाल दिया था वहीं उनके बॉयफ्रेंड ने भी चुपचाप उनका घर छोड़ दिया था.

गौरतलब है कि हाल ही में उनके एक्स बॉयफ्रेंड ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर आस्क मी समथिंग की स्टोरी अपडेट की जिसमें उनके चाहने वाले और सोशल मीडिया यूजर्स ने उनसे कई सवाल पूछे. हम आपको बता दें कि इसी में एक यूजर ने उनसे सवाल पूछा कि हाल ही में मिले लेसन से आपने क्या सीखा. हम आपको बता दें कि यूजर का यह सवाल उनके संक्रमण से जुड़ा हुआ था. यूजर के इस सवाल का जवाब देते हुए उन्होंने लिखा कि मैंने जिंदगी का सबसे बड़ा लेसन सीख लिया है. उनका कहना था कि अगर आपके अंदर जुनून है तो यह मायने नहीं रखता है कि परेशानी कितनी बड़ी है आप उससे जीत ही जाएंगे. इसी कड़ी में उन्होंने आगे कहा कि इस सिचुएशन में आपके साथ केवल आपका दर्द और दुख ही है जो आपके साथ रहता है लेकिन इस सब के बाद आपको कुछ अच्छा ही मिलेगा.

हम आपको बता दें कि एक अन्य सोशल मीडिया यूजर्स ने उनसे पूछा था कि उनकी स्ट्रैंथ क्या है. इस बात का जवाब देते हुए उन्होंने लिखा कि उन्हें खुद नहीं मालूम है. उन्होंने बताया कि हमें हमेशा हम खुद ही चाहिए होते हैं लेकिन अगर हमें किसी से प्यार भरा हग मिल जाता है तो हम बेहद खुश हो जाते हैं.

About dp

Check Also

बुर्के को लेकर ये क्या बोल गई अक्षय कुमार की पत्नी ट्विंकल खन्ना,मचा बवाल।

बॉलीवुड एक्ट्रेस और सुपरस्टार अक्षय कुमार की पत्नी ट्विंकल खन्ना जोकि अपने बेबाक बयानों को …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *