साउथ की फ़िल्म से डरे Aamir Khan, करने जा रहे है ये बड़ा काम

‘लाल सिंह चड्ढा’ के निर्माता और ‘पुष्पा’ के रिकॉर्ड तोड़ कमाई के बाद बैकफुट पर आ गए हैं। इसलिए, ‘KGF 2’ के कारण आमिर खान ने ये फैसला लिया। ये भी पढ़े- जब बॉलीवुड के इस एक्टर ने हनीमून पर ही अपनी पत्नी के ब्रेस्ट मिल्क पी लिया, दुनिया को पता चलते ही मचा हंगामा

जैसा कि हम देख पा रहे है कि दक्षिण भारत की फिल्में बॉलीवुड फिल्मों को काफी हद तक कई समय से बॉक्स ऑफिस पर जबरदस्त कि टक्कर दे रही हैं।

साउथ की इन हिंदी में डब फिल्मों को देखने के लिए जिस तरह ऑडियंस की भारी भरकम भीड़ है इसे देखकर तो बॉलीवुड के सितारे भी बड़े खौफ में नज़र आ रहे हैं। अल्लू अर्जुन की फिल्म ‘पुष्पा: द राइज’ ने ब्लॉकबस्टर में अपनी सफलता को पाकर इसका जीता जागता उदाहरण दे दिया है। इसका और एक कारण यह भी है कि आमिर खान की फिल्म ‘लाल सिंह चड्ढा’ के निर्माता कन्नड़ एक्टर यश की फिल्म ‘केजीएफ चैप्टर 2‘ से खासा बहुत डरे हुए भी हैं।

अभी हाल ही में ये खबर आ रही है कि आमिर खान के फिल्म निर्माता अब ‘केजीएफ’ के खौफ से अपनी फिल्म के रिलीज के डेट को भी आगे बढ़ाना चाह रहे हैं।

जैसा कि हम देख सकते है कि पुष्पा ने अपने हिंदी वर्जन के लिए उत्तर भारत में नाम मात्र तक प्रमोशन भी नहीं किया है। इसके अलावा बात करे तो इस फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर अपनी सफलता के झंडे को गाड़ा है और इतना ही नही कई बॉलीवुड फिल्मों जैसे की रणवीर सिंह की ’83’ और सलमान खान की ‘अंतिम: द फाइनल ट्रूथ’ पर भी यह फ्लिम काफी भारी पड़ गयी हैं। इस बात से हम यह अंदाजा लगा सकते है कि उत्तर भारत में दक्षिण भारत की फिल्मों का कितना ज्यादा क्रेज है लोगो के अंदर।

‘लाल सिंह चड्ढा’ के निर्माता ‘पुष्पा’ की बॉक्स ऑफिस पर रिकॉर्ड तोड़ कमाई के बाद ही ये बैकफुट पर आ गए हैं। इसलिए उन्होंने ‘केजीएफ चैप्टर 2’ के साथ क्लैश होने के कारण अपनी मूवी की रिलीज डेट को आगे बढ़ाने का फैसला बिल्कुल से तय कर लिया है। आपको हम बता दें कि वर्ष 2018 में रिलीज़ हुई थी ‘केजीएफ चैप्टर 1’ जिसने बॉक्स ऑफिस पर कमाई के सारे रिकॉर्ड को तोड़ दिए थे। इस फिल्म ने उसी साल में सिनेमाघरों में रिलीज हुई शाहरुख खान के फ्लिम ‘जीरो’ को कड़ी से कड़ी टक्कर भी दे दी थी।

हम आपको बता दें कि आमिर खान की आने वाली फिल्म ‘ लाल सिंह चड्ढा’ हॉलीवुड के स्टार टॉम हैंक्स की फिल्म ‘फॉरेस्ट गंप’ का हिंदी रीमेक है। इसमें अमीर खान के साथ करीना कपूर खान और नागा चैतन्य भी मुख्य भूमिका अदा कर रहे हैं। फिलहाल यह फिल्म 14 अप्रैल 2022 को ही रिलीज होने वाली थी।वही दूसरी तरफ बात करे तो ‘KGF 2’ में यश अपने रोल को दुबारा दोहराएँगे, वहीँ मुख्य विलेन की भूमिका में हमे नज़र आयेंगे संजय दत्त की एंट्री। रवीना टंडन भी इस फ्लिम मे कही न कही हमे एक अहम किरदार में दिखेंगी।

About dp

Check Also

बुर्के को लेकर ये क्या बोल गई अक्षय कुमार की पत्नी ट्विंकल खन्ना,मचा बवाल।

बॉलीवुड एक्ट्रेस और सुपरस्टार अक्षय कुमार की पत्नी ट्विंकल खन्ना जोकि अपने बेबाक बयानों को …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *