ACP Pradyuman को नही मिल रहा अब कोई काम,हो गई ऐसी बुरी हालत

सोनी टीवी के फेमस शो सीआईडी के हर किरदार को लोग जानते हैं। यह शो सोनी टीवी का सबसे पुराना शो। आतिफ से ही इस शो में दर्शकों के बीच अपनी एक अलग जगह बना कर रखी है। ये भी पढ़े- जब बॉलीवुड के इस एक्टर ने हनीमून पर ही अपनी पत्नी के ब्रेस्ट मिल्क पी लिया, दुनिया को पता चलते ही मचा हंगामा

लेकिन हाल ही में एक खबर आ रहा है कि सीआईडी में एसीपी प्रद्युमन की भूमिका निभाने वाले दिग्गज अभिनेता शिवाजी साटम ने हाल ही में फिल्म के प्रस्ताव नहीं मिलने के बारे में बात की है।

शिवाजी ने एक इंटरव्यू के दौरान बताया कि उन्हें ज्यादातर पुलिस के रोल ही ऑफर किए गए थे । जो वह अब और नहीं करना चाहते थे। अभिनेता ने यह भी जानकारी दी कि वह लोकप्रिय शो सीआईडी में वापसी कर सकते हैं लेकिन एक अलग प्रारूप में।

उन्होंने कहा कि,” मैं एक ही भूमिका को बार-बार नहीं कर सकता । मुझे नया कोई ऑफर नहीं मिल रहा है। मुझे कोई रोल ऑफर नहीं किया जा रहा था। एक या दो प्रस्ताव थे लेकिन वे दिलचस्प नहीं रहे थे और मैंने हमेशा से ऐसे प्रोजेक्ट किए हैं, जिन्हें करने में मुझे मजा आता है। मुझे लगता है कि मुझे टाइपकास्ट किया गया था क्योंकि मुझे सिर्फ पुलिस के रोल ही ऑफर किए जा रहे थे मैं लगभग दो दशकों से पुलिस का किरदार निभा रहा हूं और आप में एक ही भूमिका को बार-बार नहीं कर सकता।”

अब हर एक के जहन में एक ही सवाल उठ रहा है कि क्या शिवाजी सीआईडी में वापसी करेंगे? तो आपको बता दें कि जब उनसे पूछा गया कि क्या वह फिर से एसीपी प्रद्युमन की भूमिका निभाने के लिए तैयार है , तो अभिनेता ने जवाब देते हुए कहा,“ अगर शो शुरू होता है तो मैं प्रोजेक्ट करने के लिए सबसे पहले खड़ा रहूंगा मैं एसीपी प्रद्युमन का किरदार को निभाते निभाते नहीं थक रहा था बल्कि घर में रह कर थक चुका हूं । ”

उन्होंने स्क्रीन पर सीआईडी की वापसी के बारे में भी बात की और कहा कि,“ निर्माता अशोक को पर्दे पर वापस लाने पर पर चर्चा कर रहे हैं । लेकिन एक अलग प्रारूप में कुछ भी पक्का नहीं हुआ है। परियोजना पर अभी भी बातचीत चल रही है।”

आपको बता दें कि शिवाजी साटम ने साल 1980 में लोकप्रिय टीवी सीरीज रिश्ते नाते से अपने करियर की शुरुआत की थी और फिर फेमस ट्रायल्स ऑफ इंडिया एक शून्य शून्य, माउथहफुल ऑफ स्काई, जैसे कई शो में दिखाई दे चुके है।

उन्होंने वास्तव, कुरुक्षेत्र 100 दिन और हसीन दिलरूबा जैसी फिल्मों में काम किया है। उन्होंने 1998 से सीआईडी में काम कर रहे हैं। और उन्होंने गोल्ड अवॉर्ड्स में एसीपी प्रद्युमन की भूमिका के लिए सर्वश्रेष्ठ अभिनेता का पुरस्कार भी जीता।

About dp

Check Also

3GB प्रतिदिन डाटा के साथ यह रिलायंस जिओ के कुछ सस्ते प्लान, पढ़ें पूरी खबर

नए साल के अवसर पर सभी टेलीकॉम कंपनियां अपने अपने ग्राहकों को लुभाने की कोशिश …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *